सोनभद्र, जेएनएन। प्रतापगढ़ के कुंडा से विधायक रघुराज प्रताप सिंह शुक्रवार को रेणुकूट के दिवंगत चेयरमैन के परिजनों से मिलने उनके आवास पर पहुंचे। इस दौरान उनके साथ वाहनों का बड़ा काफिला था। पहुंचते ही परिजनों से हालचाल पूछा। और ढांढस देते हुए न्याय दिलाने का भरोसा दिया।

प्रतापगढ़ के कुंडा विधायक व जनसत्ता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया ने सर्वप्रथम दिवंगत चेयरमैन के चित्र पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी। उन्होंने परिजनों से मुलाकात कर घटना की पूरी जानकारी ली। परिजनों को ढांढस बंधाते हुए आश्वस्त किया कि उनके साथ अन्याय नहीं होने दिया जाएगा। परिवार को न्याय दिलाने के लिए हर स्तर पर पर सहयोग की बात राजा भैया ने कही।

पत्रकारों से मुखातिब होते हुए राजा भैया ने घटना की कड़ी निंदा करते हुए कहा कि इस तरह की कायराना हरकतें नहीं होनी चाहिए। उन्होंने शासन स्तर पर इस पूरे हत्याकांड की निष्पक्ष जांच कराए जाने की बात कही। कहा कि इसमें शामिल किसी भी दोषी को छोड़ा नहीं जाएगा। कहा कि वह पीडि़त परिवार के साथ खड़े हैं। इसमें शामिल लोग कितने भी प्रभावशाली क्यों न हो, उनपर सख्त कार्रवाई की जाएगी। 

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021