Move to Jagran APP

गोदौलिया चौराहे के पास देर रात अतिक्रमण हटाने का विरोध कर रहीं महिलाएं गिरफ्तार Varanasi news

बहुमंजिला पार्किंग निर्माण के लिए जब नगर निगम व पुलिस की टीम मंगलवार देर रात बीच में आ रही दुकानों को हटाने के लिए मौके पर पहुंची तो बड़ी संख्या में लोग सड़क पर उतर आए।

By Abhishek SharmaEdited By: Published: Wed, 28 Aug 2019 10:14 AM (IST)Updated: Wed, 28 Aug 2019 10:14 AM (IST)
गोदौलिया चौराहे के पास देर रात अतिक्रमण हटाने का विरोध कर रहीं महिलाएं गिरफ्तार Varanasi news
गोदौलिया चौराहे के पास देर रात अतिक्रमण हटाने का विरोध कर रहीं महिलाएं गिरफ्तार Varanasi news

loksabha election banner
v style="text-align: justify;">वाराणसी, जेएनएन। गोदौलिया चौराहे के पास तांगा स्टैंड की जगह प्रस्तावित बहुमंजिला पार्किंग निर्माण के लिए जब नगर निगम व पुलिस की टीम मंगलवार देर रात बीच में आ रही दुकानों को हटाने के लिए मौके पर पहुंची तो बड़ी संख्या में लोग सड़क पर उतर आए। रात में तख्‍ती लिए हुए महिलाअों ने पुलिस और प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी जिसके बाद पुलिस को बल प्रयोग करना पड़ा।
 
देर रात महिलाओं ने मौके पर पुलिस प्रशासन का जोरदार विरोध करते हुए सड़क से न हटने की चेतावनी दी। इसके बाद रात में ही महिलाओं को मौके से हटाने के लिए कार्रवाई की गई और महिला पुलिस बल को बुलाकर उन्हें रात में ही गिरफ्तार कर लिया गया। महिलाओं को हिरासत में लेने के बाद आगे की कार्रवाई के लिए भेज दिया गया। 
 
रात में प्रदर्शन कर रही महिलाओं का साफ कहना था कि वे मौके से नहीं हटेंगी। काफी समझाने के बाद भी जब लोग नहीं हटे तो पुलिस ने बल प्रयोग कर महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया। वर्तमान में पार्किंग निर्माण की जद में लगभग 40 दुकानें आ रही थी। इन्हें तोडऩे के लिए नगर निगम कर्मचारियों के साथ ही भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर मौजूद था। 
रात भर पुलिस की कार्रवाई से क्षेत्र में अफरातफरी का माहौल बना रहा। हालांकि महिलाओं को गिरफ्तार करने के बाद आधी रात के बाद विरोध का मामला सामने नहीं आया। मगर देर रात महिलाओं की गिरफ्तारी को लेकर सुबह भी विभिन्‍न संगठनों में सुगबुगाहट बनी रही।

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.