Move to Jagran APP

उदय प्रताप महाविद्यालय में शुल्क वृद्धि के विरोध में छात्रों ने किया प्रदर्शन Varanasi news

नए सत्र से शुल्क वृद्धि के विरोध में उदय प्रताप महाविद्यालय के छात्रों ने मंगलवार को धरना प्रदर्शन किया। इस दौरान छात्रों ने कालेज प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी कीI

By Abhishek SharmaEdited By: Published: Tue, 06 Aug 2019 02:20 PM (IST)Updated: Tue, 06 Aug 2019 02:20 PM (IST)
उदय प्रताप महाविद्यालय में शुल्क वृद्धि के विरोध में छात्रों ने किया प्रदर्शन Varanasi news
उदय प्रताप महाविद्यालय में शुल्क वृद्धि के विरोध में छात्रों ने किया प्रदर्शन Varanasi news

वाराणसी, जेएनएन। नए सत्र से शुल्क वृद्धि के विरोध में उदय प्रताप महाविद्यालय के छात्रों ने मंगलवार को धरना प्रदर्शन किया। इस दौरान छात्रों ने कालेज प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी कीI छात्रों को आक्रोशित देखकर कालेज प्रशासन ने पुलिस बल भी बुला ली। हालांकि छात्र शुल्क वृद्धि वापस लेने की मांग पर अड़े हुए हैं I छात्रों का कहना है कि बैक इंप्रूवमेंट के शुल्क में 50 फीसद तक वृद्धि कर दी गई है। प्राचार्य ने प्रबंध समिति से वार्ता कर शुल्क वृद्धि वापस करने के लिए आश्वासन दिए थेI इसके बावजूद अब तक कोई कार्रवाई नहीं की गईI ऐसे में शुल्क वृद्धि वापस होने तक छात्रों का आंदोलन जारी रहेगा।

loksabha election banner

प्राचार्य डा. विजय बहादुर सिंह छात्रों को समझाने बुझाने में जुटे रहे। उनका कहना है कि प्रबंध समिति के अनुमोदन से ही शुल्क वृद्धि हुई है लिहाजा प्रबंध समिति के स्वीकृति से ही शुल्क वृद्धि वापस हो सकती हैI इस संबंध में प्रबंध समिति से बात चल रही है। जल्द ही कोई निर्णय लिया जाएगा, वार्ता जारी है कालेज प्रशासन अपनी अपनी बात रख रहा हैं । धरना प्रदर्शन में निवर्तमान अध्यक्ष वीरेंद्र सिंह, निवर्तमान उपाध्यक्ष पवन सिंह, निवर्तमान महामंत्री शिवम सिंह, बाबू राघवेंद्र सिंह, कुणाल सिंह रघुवंशी सहित अन्य लोग शामिल रहे।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.