Move to Jagran APP

उत्‍तर प्रदेश में बिजली की दरों में बढोतरी के खिलाफ समाजवादी पार्टी कार्यकर्ताओं ने दिया धरना Varanasi news

बिजली बिल में बेतहाशा वृद्धि मीटर में आये दिन आ रही गड़बडियों उपकेंद्रों पर शिकायतों के निस्तारण में लापरवाही के खिलाफ समाजवादी पार्टी ने भेलूपुर स्थित उपकेंद्र पर धरना।

By Abhishek SharmaEdited By: Published: Mon, 23 Sep 2019 12:59 PM (IST)Updated: Mon, 23 Sep 2019 12:59 PM (IST)
उत्‍तर प्रदेश में बिजली की दरों में बढोतरी के खिलाफ समाजवादी पार्टी कार्यकर्ताओं ने दिया धरना Varanasi news
उत्‍तर प्रदेश में बिजली की दरों में बढोतरी के खिलाफ समाजवादी पार्टी कार्यकर्ताओं ने दिया धरना Varanasi news

वाराणसी, जेएनएन। पूर्व घोषित कार्यक्रम के तहत बिजली बिल में बेतहाशा वृद्धि, मीटर में आये दिन आ रही गड़बडियों, उपकेंद्रों पर शिकायतों के निस्तारण में लापरवाही के खिलाफ समाजवादी पार्टी ने भेलूपुर स्थित उपकेंद्र पर सोमवार को धरना- प्रदर्शन किया। पार्षद दल नेता कमल पटेल, पूर्व पार्षद वरुण सिंह, युवजन सभा के प्रदेश सचिव सत्यप्रकाश सोनकर सोनू, शिक्षक सभा के नि. जिलाध्यक्ष संजय प्रियदर्शी, कैंट विधानसभा के नि. अध्यक्ष विवेक यादव, ब्लाक प्रमुख प्रवेश पटेल, पार्षद गोपाल यादव, पूर्व पार्षद उमेश यादव ने संयुक्त रूप से किया।

loksabha election banner

प्रदर्शन में कार्यकताओं ने 'बिजली विभाग होश में आओ, जनता को अब और न सताओ' और 'मीटर की वजह से बढ़ी बिजली बिल वापस लो वापस लो' के नारे लगाए। प्रदर्शन के दौरान धरना स्थल पर हुई सभा को सम्बोधित करते हुए पार्षद कमल पटेल ने कहा कि स्मार्ट मीटर में आ रही गड़बड़ियों को तुरन्त ठीक करके विभाग जनमानस को राहत दे। पूर्व पार्षद वरुण सिंह ने कहा कि खुले नंगे तारों ने आमजन के जीवन को खतरे में डाल दिया है। युवजन सभा प्रदेश सचिव सत्यप्रकाश सोनकर सोनू और शिक्षक सभा जिलाध्यक्ष संजय प्रियदर्शी ने कहा कि सब स्टेशनों पर जनता के द्वारा फोन से बताई जा रही समस्यायों पर भी ध्यान नहीं दिया जा रहा है। ब्लाक प्रमुख प्रवेश पटेल और पार्षद गोपाल यादव ने कहा कि बिजली विभाग द्वारा पहले बढ़ा बिल भेजा जाता है बाद में दलालों द्वारा कम में व्यवस्था बनाने का खेल होता है।

कैंट विधानसभा के अध्यक्ष विवेक यादव और पूर्व पार्षद उमेश यादव ने कहा कि उपभोक्ताओं के बिल एक महीने में तीन लाख रुपये तक बढ़कर आ रहे हैं। लोहिया वाहिनी के राष्ट्रीय सचिव ज्ञान पटेल और युवजन सभा के विकास श्रीवास्तव ने कहा कि ग्रामीण क्षेत्रों में ट्रांसफार्मर जल जाने पर हफ्तों तक कोई व्यवस्था नहीं हो पा रही। आम उपभोक्ताओं के बिल दस हजार रुपये के बाद बिजली विभाग द्वारा काट दिया जाता है और लाखों के बकायेदारों को विभाग के रहमोकरम पर छूट मिल जाती है। धरना स्थल पर अधिशासी अभियंता चन्द्रेश उपाध्याय को पार्टी की ओर से पांच सूत्री मांग पत्र सौंपा गया और जल्द निस्तारण के आश्वासन पर पार्टी कार्यकर्ताओं का धरना खत्म हो गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.