Move to Jagran APP

चंदौली में कालेज के खिलाफ सड़क पर उतरे ग्रामीण, चक्काजाम के बाद वाहनों की लगी कतार

चकिया कोतवाली अंतर्गत बैरी गांव स्थित आर्यन इंटर कॉलेज में अध्ययनरत छात्र के अचेत हो जाने का मामला तूल पकड़ लिया।

By Abhishek SharmaEdited By: Published: Thu, 29 Aug 2019 02:19 PM (IST)Updated: Thu, 29 Aug 2019 02:19 PM (IST)
चंदौली में कालेज के खिलाफ सड़क पर उतरे ग्रामीण, चक्काजाम के बाद वाहनों की लगी कतार
चंदौली में कालेज के खिलाफ सड़क पर उतरे ग्रामीण, चक्काजाम के बाद वाहनों की लगी कतार

चंदौली, जेएनएन। चकिया कोतवाली अंतर्गत बैरी गांव स्थित आर्यन इंटर कॉलेज में अध्ययनरत छात्र के अचेत हो जाने का मामला तूल पकड़ लिया। कालेज की कार्यप्रणाली से नाराज अभिभावक व ग्रामीण गुरुवार को लामबंद होकर सड़क पर उतर गए। बैरी मोड़ पर चक्का जाम कर जमकर हंगामा मचाए। बिसौरा गांव निवासी विनय तिवारी (35) बीच-बचाव करने का प्रयास किए तो आरोप है कि कालेज के कुछ लोगों ने हमला बोल दिया इससे मामला और तनावपूर्ण हो गया। बिसौरा गांव के लोग भी बड़ी संख्या में कालेज पहुंचकर हंगामा मचाने लगे। जानकारी होने के बाद मौके पर भारी पुलिस फोर्स भी पहुंच गई।

loksabha election banner

सड़क के बीचो-बीच बैठकर जाम किए लोगों को समझा कर शांत कराया। आक्रोशित लोग प्रशासनिक अधिकारियों को मौके पर बुलाने की मांग पर अडे़ रहे। पुलिस के काफी प्रयास के बाद लगभग 2 घंटे बाद चक्काजाम समाप्त हुआ। वहीं सुरक्षा कारणों से पुलिस फोर्स की तैनाती कर दी गई है। दरअसल समीपवर्ती बिसौरा गांव निवासी प्रमोद सिंह ने पुत्र सुनील पटेल का 11वीं में एक सप्ताह पूर्व एडमिशन कराया था। कालेज के शौचालय में जाने पर छात्र भयग्रस्त हो जाता था। बुधवार को वह शौचालय में गिरकर अचेत हो गया और अचेतावस्था में कालेज में आठ वर्ष पूर्व एक युवक की हत्या कर शव को गाड़ दिए जाने की बात कहने लगा।

मामला जंगल में आग की तरह फैल गई। इसके बाद अभिवावक व ग्रामीण सुबह लामबन्द हो गए। इसकी भनक कालेज प्रबंधन को लगी तो आरोप है कि कालेज के प्रिंसिपल ने बड़ी संख्या में लठैतों को बुला लिया। इससे और तनावपूर्ण स्थिति उत्पन्न हो गई। प्रातः10 आक्रोशित अभिभावक व ग्रामीण नारेबाजी करते हुए कालेज का घेराव कर चक्का जाम कर दिए और कालेज में तोड़फोड़ पर आमादा हो गए। हालांकि पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंचकर स्थिति को काबू में कर लिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.