Move to Jagran APP

लखनऊ में सपा कार्यकर्ताओं के ऊपर हुए लाठीचार्ज के विरोध में मालवीय चौराहे पर प्रदर्शन

लखनऊ में बीते दिनों प्रदर्शन के दौरान सपा कार्यकर्ताओं पर हुए लाठीचार्ज के विरोध में बीएचयू लंका मालवीय चौराहे पर शुक्रवार को सपा कार्यकर्ता प्रदर्शन किया।

By Abhishek SharmaEdited By: Published: Fri, 28 Aug 2020 05:05 PM (IST)Updated: Fri, 28 Aug 2020 05:05 PM (IST)
लखनऊ में सपा कार्यकर्ताओं के ऊपर हुए लाठीचार्ज के विरोध में मालवीय चौराहे पर प्रदर्शन
लखनऊ में सपा कार्यकर्ताओं के ऊपर हुए लाठीचार्ज के विरोध में मालवीय चौराहे पर प्रदर्शन

वाराणसी, जेएनएन। लखनऊ में बीते दिनों प्रदर्शन के दौरान सपा कार्यकर्ताओं पर हुए लाठीचार्ज के विरोध में बीएचयू लंका मालवीय चौराहे पर शुक्रवार को सपा कार्यकर्ता प्रदर्शन किया। सपा नेताओं ने आरोप लगाया कि वहीं पर शांतिपूर्ण तरीके से धरना चल रहा था जिसमें सत्तापक्ष की तरफ से बर्बरतापूर्ण कार्रवाई करते हुए लाठीचार्ज कराया गया।

loksabha election banner

सपा कार्यकर्ताओं पर लाठी चार्ज के विरोध में महानगर उपाध्यक्ष विजय मौर्य डब्लू व जिलाध्यक्ष शिक्षक सभा संजय प्रियदर्शी ने संयुक्त रूप से कार्यकर्ताओं के साथ बीएचयू मालवीय प्रतिमा के सामने विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान विजय मौर्य डब्लू ने कहा कि ये तानाशाही सरकार लोकतंत्र की हत्या करने पर लगातार तूली है जिसको सपा के लोग नही सहेंगे। संजय प्रियदर्शी ने कहा कि एक तरफ प्रधानमंत्री 'जान है तो जहांन है' कहते है दूसरी तरफ जान के बदले एग्जाम की नीति पर सरकार छात्रों की जान जोखिम में डालने पर आमादा हैं। जिसका समाजवादी पार्टी लगातार विरोध करती रहेगी चाहे सरकार जेल में डाल दे।

वहीं बीएचयू लंका मालवीय चौराहे पर प्रदर्शन कर समाजवादी पार्टी के लोगों को इंस्पेक्टर लंका महेश पांडेय ने समझा बुझाकर शांत कराया। इस तरह थोड़ी ही देर तक सपा कार्यकर्ताओं का विरोध प्रदर्शन चला। इस दौरान मुख्य रूप से सूरज गौड़, आशू श्रीवास्तव, विकास कुमार, चन्दन दुबे, प्रकाश सहानी, काशी नाथ गुप्ता, बबलू बिन्द आदि शामिल रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.