Move to Jagran APP

बिजली विभाग से बलिया जिला हारा तो अब अनशन ही बचा सहारा, जानिए क्‍या है मामला Ballia news

आमरण अनशन के दूसरे दिन अनशन कर रहे छात्र नेता अभिजीत तिवारी सत्यम के समर्थन में युवाओं ने बिजली विभाग का पुतला सप्तर्षि चौराहे पर दहन किया।

By Abhishek SharmaEdited By: Published: Tue, 10 Sep 2019 01:37 PM (IST)Updated: Tue, 10 Sep 2019 05:44 PM (IST)
बिजली विभाग से बलिया जिला हारा तो अब अनशन ही बचा सहारा, जानिए क्‍या है मामला Ballia news
बिजली विभाग से बलिया जिला हारा तो अब अनशन ही बचा सहारा, जानिए क्‍या है मामला Ballia news

बलिया, जेएनएन। बांसडीह में बिजली सुधार के लिए विभाग के विरुद्ध आमरण अनशन के दूसरे दिन अनशन कर रहे छात्र नेता अभिजीत तिवारी सत्यम के समर्थन में युवाओं ने बिजली विभाग का पुतला सप्तर्षि चौराहे पर दहन किया। अनशन कर रहे अभिजीत तिवारी के समर्थन में बिजली विभाग के विरुद्ध जमकर नारेबाजी की और युवाओं ने कहा कि बुधवार को बांसडीह बाजार व्यापारी बंधुओं के सहयोग से बंद कराने का काम करेंगे। युवाओं का नेतृत्व कर रहे आशुतोष चौबे बंटी ने कहा कि बिजली विभाग पिछले कई महिनों से अंधा और बहरा हो गया है न उसे जनता की आवाज सुनाई दे रही है और ना ही जनता का कष्ट दिखाई दे रहा है।

loksabha election banner

युवा नेता राणा सिंह ने कहा कि जब तक बिजली व्‍यवस्‍था के खिलाफ आंदोलन कर रहे अभिजीत तिवारी की मांगें विभाग नहीं मानेगा तब तक बांसडीह का हर युवा इस बिजली आंदोलन के समर्थन में डटा रहेगा। पूर्व सभासद सुनील मिश्रा ने कहा कि हमारे जनप्रतिनिधि जनता से कट चुके हैं और अपने ऐशो आराम में व्यस्त हैं। वहीं इस आंदोलन को समर्थन देने देहात क्षेत्रों से भी लोग धरनास्थल पर समर्थन कर रहे हैं।

मैरीटार से चलकर दर्जनों युवा अरमान पासवान के नेतृत्व में चलकर बांसडीह चौराहे तक पैदल चलकर आ कर समर्थन किया। अनशन पर बैठे छात्रनेता का स्वास्थ्य की जांच चिकित्साधिकारी डाक्टर दीपक गुप्ता ने किया। इस धरना में शुशांत राझ भारत, प्रताप पुंज पांडेय, रामा सिंह, प्रींश पांडेय, मंगल मिश्रा, नितेश पांडेय, चीकू मिश्रा, चमचम, शमशाद, शुभम सिंह, अंकित मिश्रा, आफताब, खुर्शीद सहित अन्य लोगों ने धरनास्थल पर रहकर समर्थन किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.