चंदौली, जेएनएन। चकिया नगर के वार्ड नंबर 6 निवासी विकास चौरसिया उर्फ गोलू (22) का शव शिकारगंज कस्बा स्थित कुएं में गुरुवार की रात मिलने से सनसनी फैल गई। युवक की मौत कैसे और किन परिस्थितियों में हुई यह रहस्य बना हुआ है। घटना को लेकर परिजन भी सकते में हैं।

नगर के वार्ड नंबर 6 निवासी अशोक चौरसिया के तीन पुत्रों में सबसे छोटा पुत्र विकास उर्फ गोलू अविवाहित था। पिता गांधी पार्क में गुमती लगाकर पान की दुकान संचालित करते हैं। उक्त गुमटी में संचालित पान की दुकान पर पुत्र गोलू भी बैठता था। परिजनों ने बताया कि युवक घूमने को कह कर घर से सुबह निकला था। बोलेरो से शिकारगंज की ओर युवक को जाते हुए कुछ लोगों ने देखा था। रात्रि लगभग 11 बजे शिकारगंज पुलिस चौकी के समीप कुएं में युवक के शव उतराए होने की सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से शव को बाहर निकाला।

रात्रि में शव की शिनाख्त नहीं हो पाने के कारण पुलिस संयुक्त चिकित्सालय के मर्चरी में रखवा दिया। प्रातः युवक की शिनाख्त क्षेत्र के लापता युवक विकास उर्फ गोलू के रूप में परिजनों ने की। घटना को लेकर बड़ी संख्या में व्यापारी सुबह ही कोतवाली पहुंच गए। पुलिस शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजने की कार्रवाई में जुट गई।

Posted By: Abhishek Sharma

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस