Move to Jagran APP

जौनपुर में विद्यालय में अश्लील हरकत करने वाले प्रधानाध्यापक के विरुद्ध कार्रवाई

गौराबादशाहपुर क्षेत्र के के धर्मापुर ब्लॉक स्थित एक प्राथमिक विद्यालय के प्रभारी प्रधानाध्यापक की अश्लील हरकत का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया में खूब वायरल होने पर प्रकरण गरमा गया ह

By Abhishek SharmaEdited By: Published: Tue, 08 Sep 2020 05:57 PM (IST)Updated: Tue, 08 Sep 2020 06:37 PM (IST)
जौनपुर में विद्यालय में अश्लील हरकत करने वाले प्रधानाध्यापक के विरुद्ध कार्रवाई
जौनपुर में विद्यालय में अश्लील हरकत करने वाले प्रधानाध्यापक के विरुद्ध कार्रवाई

जौनपुर, जेएनएन। गौराबादशाहपुर क्षेत्र के के धर्मापुर ब्लॉक स्थित एक प्राथमिक विद्यालय के प्रभारी प्रधानाध्यापक की अश्लील हरकत का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया में खूब वायरल होने पर प्रकरण गरमा गया है। इस गंभीर मामले का संज्ञान लेते हुए उक्त शिक्षक के विरुद्ध विभागीय कार्यवाही करने की संस्तुति खण्ड शिक्षाधिकारी धर्मापुर संजय यादव द्वारा की गई है। वहीं क्षेत्र में यह वीडियो वायरल होने के बाद लोगों में शिक्षक के खिलाफ काफी आक्रोश व्‍याप्‍त है। पूर्व में भी स्‍कूल परिसर में अश्‍लीलता को लेकर शिकायत की गई थी मगर वीडियो वायरल होने के बाद शिक्षा अधिकारियों में भी हड़कंप मच गया और आनन फानन इस मामले में कार्रवाई की गई है।

loksabha election banner

स्‍थानीय लोगों के अनुसार वायरल वीडियो में प्रधानाध्यापक एक युवती के साथ विद्यालय परिसर में ही रंगरेलियां मना रहा है। प्रधानाध्यापक के साथ युवती कौन है, यह हालांकि स्पष्ट नहीं हो पाया है। विद्यालय के सीसीटीवी कैमरे का यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद ग्रामीण भी काफी आक्रोशित हैं। बीएसए ने आखिरकार इसका संज्ञान लेते हुए खण्ड शिक्षा अधिकारी को जांच सौंपी तो आरोपी प्रधानाध्यापक मेडिकल अवकाश पर चला गया था।

लोगों के अनुसार वायरल वीडियो बीती सर्दियों का है। इसमें प्रभारी प्रधानाध्यापक विद्यालय में बने ऑफिस में एक युवती के साथ मौजूद हैं। वह कमरे में लगी खिड़कियों को बंद कर रहा है और बगल की कुर्सी पर बैठी युवती के साथ बार- बार अश्लील हरकतें कर रहा है। उसकी पूरी करतूत विद्यालय में लगे हुए सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। पिछले दिनों कैमरा का डाटा खाली करते समय किसी के हाथ यह वीडियो लग गया, जिसे उसने देखने के बाद सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। इस बाबत बीईओ संजय यादव का कहना है कि वीडियो को संज्ञान में लेते हुए उच्चाधिकारियों के निर्देश पर मामले की जांच कर आख्या भेज दी गयी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.