Move to Jagran APP

लोकसभा चुनाव 2019 : काशी में पहुंचेगी जन-जन तक प्रियंका वाड्रा की चिट्ठी

कांग्रेस महासचिव प्रियंका वाड्रा की एक चिट्ठी काशी में जन-जन के बीच घूम रही है। इसमें कांग्रेस के घोषणा पत्र को विस्तार से बताते हुए जनता के हितों को स्पष्ट किया गया है।

By Vandana SinghEdited By: Published: Tue, 14 May 2019 03:57 PM (IST)Updated: Tue, 14 May 2019 03:57 PM (IST)
लोकसभा चुनाव 2019 : काशी में पहुंचेगी जन-जन तक प्रियंका वाड्रा की चिट्ठी
लोकसभा चुनाव 2019 : काशी में पहुंचेगी जन-जन तक प्रियंका वाड्रा की चिट्ठी

वाराणसी, जेएनएन। कांग्रेस महासचिव प्रियंका वाड्रा की एक चिट्ठी काशी में जन-जन के बीच घूम रही है। इसमें कांग्रेस के घोषणा पत्र को विस्तार से बताते हुए जनता के हितों को स्पष्ट किया गया है। खास यह कि इस चिट्ठी को कांग्रेस कार्यकर्ता पहुंचा रहे हैं। इनकी टोलियां भी ऐसी बनी हैं जो उस वर्ग, जाति व धर्म में प्रभावशाली हैं।

loksabha election banner

मसलन, गरीब दलितों के बीच उस वर्ग के प्रबुद्धजन जैसे अध्यापक, वकील व अन्य चिट्ठी को ले जा रहे हैं। समाज के बीच पढ़कर सुना रहे हैं। इनके द्वारा सर्वाधिक गरीबी पर वार, 72 हजार पर बल दिया जा रहा है।

बता रहे हैं कि एक गरीब परिवार को किस प्रकार यह न्याय मिलेगा। इसी प्रकार किसानों के बीच कृषि विज्ञानी, प्रगतिशील किसान आदि की टीम पहुंच रही है और उनके हितों को सामने रखते हुए कांग्रेस की मजबूती के लिए अपील कर रही है। बताया जा रहा है कि कांग्रेस की सरकार बनी तो किसानों के लिए अलग से बजट होगा। कर्ज नहीं दिया तो जेल जाने की नौबत नहीं आएगी। सरकार जरूरी मदद करेगी। इसी प्रकार व्यापारियों, छोटे कारोबारियों, बुनकरों, महिलाओं, युवाओं समेत अन्य के बीच इसी प्रकार की टोलियां बनाकर कांग्रेसजन जा रहे हैं और प्रियंका गांधी की चिट्ठी पहुंचा रहे हैं। मंडल प्रवक्ता शैलेंद्र सिंह ने कहा कि यह कार्य तेजी से किया जा रहा है। कोशिश है कि वाराणसी संसदीय क्षेत्र के सभी मतदाताओं के बीच हमारी पहुंच बन सके। 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.