Move to Jagran APP

मणिमंजरी के पिता को सौंपा प्रियंका गांधी वाड्रा का सांत्वना पत्र, गाजीपुर पहुंचे पूर्व मंत्री अजय राय

पूर्व मंत्री अजय राय ने मणिमंजरी राय के चित्र पर माल्यार्पण कर श्रद्धांजलि दी। साथ ही उनके पिता को कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा की ओर से भेजा गया सांत्वना पत्र सौंपा।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Published: Sat, 11 Jul 2020 09:20 AM (IST)Updated: Sat, 11 Jul 2020 05:47 PM (IST)
मणिमंजरी के पिता को सौंपा प्रियंका गांधी वाड्रा का सांत्वना पत्र, गाजीपुर पहुंचे पूर्व मंत्री अजय राय
मणिमंजरी के पिता को सौंपा प्रियंका गांधी वाड्रा का सांत्वना पत्र, गाजीपुर पहुंचे पूर्व मंत्री अजय राय

गाजीपुर, जेएनएन। मेहनत से पढ़ाई कर ऊंचा मुकाम हासिल करने वाली बहादुर बिटिया आत्महत्या नहीं कर सकती। यह कहना था पूर्व मंत्री अजय राय का। वह शुक्रवार को बलिया के मनियर नगर पंचायत की ईओ मणिमंजरी की मौत के बाद कनुआन गांव स्थित उनके पैतृक आवास पर शोक संतप्त परिजनों को सांत्वना देने पहुंचे थे।

prime article banner

पूर्व मंत्री अजय राय ने मणिमंजरी राय के चित्र पर माल्यार्पण कर श्रद्धांजलि दी। उनकी स्मृति में बेल का पौधा लगाया। साथ ही उनके पिता को कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा की ओर से भेजा गया सांत्वना पत्र सौंपा। पत्रकारों से बातचीत में सरकारी तंत्र पर आक्रामक दिखे। कहा कि जो बच्ची इतनी मेहनत और लगन के साथ पढ़ाई कर इस सम्मानजनक पद पर पहुंची, वह आत्महत्या नहीं कर सकती। उन्होंने इसे आत्महत्या न मानते हुए हत्या करार दिया। कहा कि ईमानदार और सख्त युवा पीसीएस अधिकारी मणिमंजरी राय की हत्या के पीछे कहीं न कहीं सत्तारूढ़ दल का हाथ या सह होने से भी इंकार नहीं किया जा सकता। पूरे प्रकरण की सीबीआई से जांच होनी चाहिए। इससे दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा। इस मौके पर पूर्व मंत्री नारद राय, शारदानंद राय, राजीव उपाध्याय, अमिताभ अनिल दुबे, अरविंद किशोर राय, सीताराम राय, बृजेंद्रनाथ राय, आनंद राय सांकृत आदि थे।

मणिमंजरी के गांव पहुंचे पूर्वमंत्री,  सीबीआई जांच की मांग

मनियर ईओ मणिमंजरी राय की आत्महत्या के बाद जनपद में इस प्रकरण की निष्पक्ष जांच पर सबकी निगाहें टिकी हैं। इसकी मांग जोरों पर उठ रही है। शुक्रवार को पूर्व मंत्री नारद राय के नेतृत्व में स्वजातीय बंधुओं का एक प्रतिनिधिमंडल मणिमंजरी के गांव कनुआन पहुंच शोक संवेदन व्यक्त की। इस दौरान प्रतिनिधिमंडल ने उनके पिता जयठाकुर राय से हर मदद करने का भरोसा जताया और कहा कि एक होनहार बेटी भ्रष्टाचार की वेदी पर चढ़ गई। घटना के बाद भी पांचों आरोपितों को बचाने व उनकी अभी तक गिरफ्तारी न होने पर आक्रोश व्यक्त किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.