Move to Jagran APP

ट्रामा सेंटर में इलाज के दौरान प्रधान की मौत, बाइक सवार बदमाशों ने मारी थी गोली

ट्रामा सेंटर में इलाज के दौरान प्रधान की मौत बाइक सवार बदमाशों ने मारी थी गोली।

By Abhishek SharmaEdited By: Published: Fri, 10 Apr 2020 12:11 PM (IST)Updated: Fri, 10 Apr 2020 02:43 PM (IST)
ट्रामा सेंटर में इलाज के दौरान प्रधान की मौत, बाइक सवार बदमाशों ने मारी थी गोली
ट्रामा सेंटर में इलाज के दौरान प्रधान की मौत, बाइक सवार बदमाशों ने मारी थी गोली

चंदौली, जेएनएन : बाइक सवार बदमाशों की गोली से घायल बलुआ थाना क्षेत्र के महरौड़ा गांव के ग्राम प्रधान मनोज यादव (35) की शुक्रवार की भोर में इलाज के दौरान ट्रामा सेंटर में मौत हो गयी। इससे गांव में कोहराम मच गया है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। 

loksabha election banner

ग्राम प्रधान गुरुवार की शाम करीब आठ बजे गांव के चौराहे पर लोगों को लॉक डाउन का पालन करने के लिए जागरूक कर रहे थे। इसी बीच बाइक पर सवार होकर पहुंचे दो बदमाशों ने गोली मार दी। दो गोली प्रधान के कमर में लगी थी। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने घायल प्रधान की ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया। यहां इलाज के दौरान शुक्रवार की भोर में उनकी मौत हो गयी। घटना के बाद एसपी हेमंत कुटियाल, एएस पी प्रेमचंद, एसडीएम प्रदीप कुमार, सीओ जगत कनौजिया ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की थी। हालांकि अभी तक कोई सुराग नहीं मिला है। पुलिस स्थानीय स्तर पर रंजिश को लेकर घटना की छानबीन कर रही है। बदमाशों का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा। जबकि परिजनों की मानें, तो प्रधान काफी मिलनसार स्वभाव के थे। उनकी किसी से रंजिश नहीं थी।

--

केंद्रीय मंत्री ने ट्रामा सेंटर के अधीक्षक से की बात

ग्राम प्रधान की गोली मारकर हत्या के बाद जनप्रतिनिधियों ने शोक संवेदना प्रकट की है। रात भर चिकित्सकों के टच में रहे केंद्रीय मंत्री केंद्रीय कौशल विकास व उद्यमशीलता मंत्री और सांसद डॉ महेंद्रनाथ पांडेय ने घटना पर शोक जताया। उन्होंने ट्रामा सेंटर के अधीक्षक से रात में वार्ता कर घायल प्रधान का हाल जाना। सही ढंग से इलाज करने के निर्देश दिए थे। 

स्थानीय भाजपा नेताओं ने केंद्रीय मंत्री को घटना की जानकारी दी। उन्होंने ट्रामा सेंटर के अधीक्षक से बात कर बेहतर ढंग से इलाज का निर्देश दिया। वहीं संकट की घड़ी में परिजनों को ढांढस बंधाया। 

पूर्व सांसद ने व्यक्त की शोक संवेदना 

पूर्व सांसद रामकिशुन यादव ने महड़ौरा गांव पहुंचकर शोक संवेदना व्यक्त की। उन्होंने घटना की निंदा की। साथ ही मृत ग्राम प्रधान के परिजनों को ढांढस बंधाया। कहा, लचर कानून व्यवस्था के चलते बदमाशों के हौसले बुलंद हैं। पुलिस तत्काल बदमाशों को गिरफ्तार करे।

पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे जिपं सदस्य

जिला पंचायत सदस्य सूर्यमुनी तिवारी ने पोस्टमार्टम हाउस पहुंचकर शोक संवेदना व्यक्त की। उन्होंने घटना की निंदा की। साथ ही संकट की घड़ी में परिजनों को ढांढस बंधाया।

सक्रिय हो पुलिस : सुशील

उधर विधायक सुशील सिंह का कहना रहा कि मनोज उनके सहयोगी रहे. उनकी मौत से गहरा आघात लगा है. दुःख की इस घड़ी में ईश्वर परिजनों को धैर्य प्रदान करें। पुलिस प्रशासन को यथा शीघ्र आरोपितों को सलाखों के पीछे करना चाहिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.