वाराणसी, जेएनएन। रामनगर के विकास का मुद्दा सदन में उठाने वाले सभासदों के हाथ पूड़ी बनाते हुए इन दिनों नजर आ रहे हैं। वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के कारण लॉकडाउन में लोग अपने घरों में रह रहे हैं तो वहीं दिहाड़ी मजदूरों को कोई काम नहीं मिलने से भुखमरी की स्थिति ना पनपने इसके मद्देनजर सभासदों तथा समाजसेवियों ने उनके भोजन की व्यवस्था का बीड़ा उठाया हुआ है। 

शनिवार को सभासद नेमा देवी के आवास पर जुटे सभासदों में हरिशंकर सिंह, दिलीप जायसवाल, रितेश पाल, अजय कुमार, मनोज यादव, अशोक अग्रहरि, विशाल जायसवाल, राजू सोनकर सहित अन्य सभासद अपने हाथों ही जरुरतमंदों के लिए भोजन बनाने में जुट गए। 

पिछले एक सप्ताह से लगातार वे इसी तरह भोजन करते पैकेज तैयार कर लोगों में वितरित कर रहे हैं। पालिका परिषद में भी हर दिन पालिका अध्यक्ष रेखा शर्मा के देखरेख में कर्मचारियों द्वारा जरुरतमंदों को भोजन दिया जा रहा है। पूर्व सभासद अशोक साहनी,व्यापार मण्डल के राकेश जायसवाल तथा राजेंद्र गुप्ता संग अन्य पदाधिकारी भी गरीब परिवार को चिन्हित कर उनके आवास पर खाद्यान्न पहुचा रहे हैं।

पीएम जनकल्याणकारी योजना प्रचार प्रसार के क्षेत्रीय अध्यक्ष विनोद सेठ,सपा के निवर्तमान अध्यक्ष राजकुमार यादव, रंजीत चौहान सहित अन्य लोग भी जरुरतमंदों में खाद्य सामग्री बांट रहे हैं।

Posted By: Abhishek Sharma

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस