Move to Jagran APP

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बीच सड़क सेंकी 'सियासी रोटियां'

पीएम नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में पीएम के खिलाफ कांग्रेस की लड़ाई एक बार फ‍िर सड़क पर आई और कांग्रेस नेताओं ने रोटी सेंक कर महंगाई का विरोध किया।

By Abhishek SharmaEdited By: Published: Sat, 12 Oct 2019 05:52 PM (IST)Updated: Sat, 12 Oct 2019 06:37 PM (IST)
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बीच सड़क सेंकी 'सियासी रोटियां'
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बीच सड़क सेंकी 'सियासी रोटियां'

वाराणसी, जेएनएन। पीएम नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में पीएम के खिलाफ कांग्रेस की लड़ाई एक बार फ‍िर सड़क पर आई और कांग्रेस नेताओं ने रोटी सेंक कर महंगाई का विरोध किया। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने केंद्र और प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी के शासनकाल में दिन-प्रतिदिन गम्भीर होती जा रही महंगाई के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया।

loksabha election banner

इस दौरान गिरजाघर चौराहा स्थित सरदार उधम सिंह की प्रतिमा के समक्ष महानगर कांग्रेस सेवादल के पूर्व अध्यक्ष प्रभात वर्मा के नेतृत्व में धरना देकर अपनी आवाज बुलंद की। धरने में सम्मिलित महिला कांग्रेस के नेताओं ने धरना स्थल पर ही ईंट के चूल्‍हे में आग जलाकर रोटी सेंकी और रोटी पर नमक- तेल लगाकर कांग्रेसजनों और जनता को खिलाया। वहीं कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सब्जियों की तस्‍वीर पर फूल माला चढ़ाकर उसे गरीबों की थाली से दिवंगत भी बताया गया। 

 

धरना स्थल पर प्रभात वर्मा ने कहा कि जब से भाजपा सरकार बनी है गरीबों को दो जून की रोटी भी जुटाना मुश्किल हो गया है। सब्जियों के दामों में बेतहाशा वृद्धि होने के कारण आज लोग नमक रोटी खाने को मजबूर हो गये हैं। धरने का संयोजन प्रभात वर्मा ने एवं धन्यवाद कांग्रेस नेत्री पूनम कुंडू ने किया। धरना स्थल पर प्रमुख रूप से गणेश शंकर पांडेय, संजय चौबे, डा. जितेन्द्र सेठ, अफ़सर खान, वीणा पांडेय, किरण सिंह, राजेश त्रिपाठी, रुखसाना बेगम, शहनाज़, फ़रजाना, भावना अग्रवाल, ब्रह्मदत्त त्रिपाठी, अमन गुप्ता, राकेश मालवीय, प्रदीप गुप्ता, संतोष गुप्ता, मोहित यादव इत्यादि उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.