वाराणसी, जेएनएन। शिवपुर में गाजीपुर के सादात में जिला पंचायत सदस्य के ऊपर जानलेवा हमला किये जाने के मामले में आरोपित की गिरफ्तारी के गाजीपुर जिले के सादात थाने की पुलिस बृहस्पतिवार को शिवपुर पहुंची। गाजीपुर की पुलिस के साथ शिवपुर थाने की पुलिस आरोपित के घर पहुंची लेकिन गिरफ्तारी न होने के चलते नोटिस चस्पा कर खाली हाथ वापस लौट गयी।

पुलिस के अनुसार 27 अक्टूबर को रात्रि में सादात थाने के दलीपराय पट्टी गांव में पैदल जा रहे जिला पंचायत सदस्य मार्कंडेय सिंह के ऊपर बाइक सवारों ने गोली चला दी थी। घायल जिला पंचायत सदस्य का इलाज वाराणसी स्थित एक निजी चिकित्सालय में चल रहा है। इसी मामले में मारकंडेय सिंह की तहरीर पर शिवपुर के वीडीए कॉलोनी निवासी राकेश श्रीवास्तव उर्फ राकेश न्यायिक के ऊपर सादात थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है।

बृहस्पतिवार को आरोपित राकेश न्‍यायिक को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस उसके घर पहुंची लेकिन राकेश के न मिलने के चलते, मुख्य गेट पर न्यायालय की नोटिस चस्पा करके पुलिस वापस लौट गयी। इस बारे में सीओ सादात राजीव ने बताया कि गाजीपु‍र जिले के सादात थाने में धारा 307 में इस बाबत मुकदमा दर्ज है। राकेश न्यायिक की गिरफ्तारी नहीं होने पर उनके घर के बाहर नोटिस चस्पा की गयी है।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस