Move to Jagran APP

मुगलसराय कोतवाली में सरकारी असलहे से बांदा निवासी सिपाही ने खुद को मारी गोली

मुगलसराय कोतवाली (पीडीडीयू नगर) में एक पुलिसकर्मी ने कोतवाली परिसर में ही खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

By Abhishek SharmaEdited By: Published: Wed, 19 Feb 2020 08:58 AM (IST)Updated: Wed, 19 Feb 2020 09:51 AM (IST)
मुगलसराय कोतवाली में सरकारी असलहे से बांदा निवासी सिपाही ने खुद को मारी गोली
मुगलसराय कोतवाली में सरकारी असलहे से बांदा निवासी सिपाही ने खुद को मारी गोली

चन्दौली, जेएनएन। मुगलसराय कोतवाली (पीडीडीयू नगर) में एक पुलिसकर्मी ने कोतवाली परिसर में ही खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। कोतवाली में सरकारी असलहे से आत्‍महत्‍या करने की जानकारी मिलते ही पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। जानकारी होने के बाद मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने मामले की जांच पड़ताल करने के साथ शव शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया। विभागीय सूत्रों के अनुसार कोतवाली में ड्यूटी पर तैनात दूसरे सिपाही की रायफल से सिपाही ने खुद को गोली मारी है। मृतक बांदा जिले का रहने वाला बताया गया है। वहीं पुलिस अधिकारियों के निर्देश पर मौके पर फोरेंसिक टीम भी पहुंची और आत्‍महत्‍या के साक्ष्‍यों का संकलन किया। पुलिस की ओर से वारदात की परिजनों को सूचना भी दे दी गई है। 

loksabha election banner

मुग़लसराय कोतवाली में तैनात में कांस्टेबल आशुतोष मिश्रा (27) ने बुधवार को तड़के पांच बजे बैरक में रायफल से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। उसने ड्यूटीरत अपने ही साथी सिपाही के रायफल से उस वक़्त खुद को उड़ा लिया जब वह बैरक में बिस्तर के पास रायफल को रखकर शौच के लिए गया हुआ था। सूचना के बाद पुलिस अधीक्षक सहित आलाधिकारी मौके पर पहुंच गए। वहीं हत्‍या और आत्‍महत्‍या की गुत्‍थी को स्‍पष्‍ट करने के लिए फोरेंसिक टीम मौके पर साक्ष्यों को एकत्र करने में जुट गई है। सिपाही ने किन कारणों से आत्मघाती कदम उठाया इसका सही पता नही चल सका है।

बांदा जिले के गिरवा थाना क्षेत्र के रहने वाला आशुतोष मिश्रा 2016 में पुलिस में नौकरी मिलने के बाद जिले में पहली तैनाती थी। एएसपी प्रेमचंद्र ने बताया कि ड्यूटी समाप्त होने के बाद वह अपनी बैरक में सो रहा था। बताया कि ड्यूटीरत हेड कांस्टेबल शौच के लिए जाने के दौरान उसी बैरक में अपने बिस्तर पर तकिए के नीचे रायफल रखकर चला गया। इसके बाद आशुतोष मिश्रा उठा और उसकी रायफल लेकर बैरक के बाहर आया और खुद को गोली मार ली। गोली की आवाज सुनते ही कोतवाली में हड़कंप मच गया। सूचना के बाद पुलिस अधीक्षक हेमंत कुटियाल समेत विभाग के अन्य अधिकारी मौके पर पहुंच गए। वहीं मामले की जानकारी परिजनों को दे दी गई है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.