वाराणसी, इंटरनेट डेस्‍क। जिले में चोरों ने कमिश्‍नरेट पुलिस को एक बार फ‍िर बड़ी चुलौती दी है। दुर्गाकुंड क्षेत्र में लबे सड़क टाइटन वर्ल्ड में शटर चाड कर चोरी करने की घटना देर रात सामने आने के बाद सुबह पुलिस टीम ने मौके पर जाकर जांच की है। दुर्गाकुंड क्षेत्र में लबे सड़क टाइटन वर्ल्ड में शटर चाड कर चोरी करने की घटना सामने आने के बाद लोगों की मौके पर काफी भीड़ लग गई।

कारोबारी के अनुसार दुकान पहले गुरुधाम चौराहे पर थी। पिछले एक महीने पहले ही दुकान यहां पर शिफ्ट हुई थी। लेकिन अभी आधिकारिक उद्घाटन नवरात्र में करने की तैयारी ही चल रही थी कि यह वारदात सामने आ गई। कारोबारी के अनुसार गुरुवार को ही लगभग पांच लाख का माल दुकान में आया था। कारोबारी के अनुसार दुकान में करीब 25 से 30 लाख का माल होने की संभावना है।

सुबह पहले पहल मकान मालिक ने दुकानदार को सूचना दी कि दुकान में चोरी हुई है। जानकारी होने के बाद कारोाबरी ने मौके पर पहुंच कर डायल 112 पर सुबह जानकारी दी। इस बाबत जानकारी होने के बाद पहुंची पुलिस ने साक्ष्‍य संकलन शुरू किया। पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी को परखने के साथ ही आप पास के लोगों से पूछताछ भी की। 

पुलिस को शिकायती पत्र : पुलिस को दिए गए शिकायती पत्र में लिखा गया है कि दुकान टाइटन वल्‍र्ड जो कि दुर्गाकुंड में स्थित है में शुक्रवार की सुबह मकान मालिक का प्रातः सात बजे फोन आया कि आपकी दुकान का शटर टूटा है। मैं और मेरे परिवार को सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे तो देखा कि शटर चढ़ा हुआ है। जिसकी सूचना तत्काल पुलिस को दिया तो आकर मौके पर देखा और उसकी सूचना थाने पर भी दी गई। श्रीमान जी से निवेदन है दुकान में हुई घटना की जांच करने की कृपा करें।

Edited By: Abhishek Sharma