Move to Jagran APP

कमलेश यादव की हत्या के मामले में पुलिस का दावा, जल्द पुलिस की गिरफ्त में होंगे हत्यारे

शिवपुर थाना क्षेत्र के पिसौर गांव में विवाद के अधेड़ कमलेश यादव की हत्या के मामले में अब तक पुलिस के हाथ खाली हैं।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Published: Fri, 28 Feb 2020 02:29 PM (IST)Updated: Fri, 28 Feb 2020 02:29 PM (IST)
कमलेश यादव की हत्या के मामले में पुलिस का दावा, जल्द पुलिस की गिरफ्त में होंगे हत्यारे
कमलेश यादव की हत्या के मामले में पुलिस का दावा, जल्द पुलिस की गिरफ्त में होंगे हत्यारे

वाराणसी, जेएनएन। शिवपुर थाना क्षेत्र के पिसौर गांव में विवाद के अधेड़ कमलेश यादव की हत्या के मामले में अब तक पुलिस के हाथ खाली हैं। पुलिस तीन संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। इस वारदात में कई नाम शामिल होने की आशंका जता रही है।

loksabha election banner

हत्या के पीछे की वजह व हत्यारों को पकडऩे के लिए पुलिस के साथ ही क्राइम ब्रांच की टीम भी लगी है। सीओ मुस्ताक अहमद का कहना है कि बहुत जल्द ही हत्यारे पुलिस की गिरफ्त में होंगे। संदिग्धों के ठिकानों पर दबिश दी जा रही है। मंगलवार की रात वैवाहिक कार्यक्रम से लौटते वक्त कमलेश की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में मृतक के बेटे ने अज्ञात हमलावरों के खिलाफ तहरीर दी है जिसके आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की है। मृतक कमलेश चंदौली जिले के कुंडा खुर्द गांव का निवासी था। दोनों बेटों के साथ वह वैवाहिक कार्यक्रम में गए थे। वहां पर घराती-बराती के बीच विवाद हुआ था। देर रात कमलेश यादव अपने बड़े बेटे शेरू यादव से यह कहकर घर लौट रहे थे। बरात स्थल से 100 मीटर दूर ही पहुंचे थे कि अज्ञात बदमाशों ने उनकी हत्या कर दी। देर रात जब मृतक का बड़ा पुत्र शेरू यादव जब घर लौटने लगा तो रास्ते में खून से लथपथ पिता कमलेश को देख दहाड़े मारकर रोने लगा। सूचना पाकर मौके पर पुलिस अधिकारी व क्राइम ब्रांच की टीम पहुंच गई थी।

हाइटगेज के गर्डर से युवक टकराया, मौत

कपसेठी थाना क्षेत्र के कुरु तिराहे पर लगे हाइटगेज के गर्डर से टकराकर कन्हैया प्रजापति (35 वर्ष) की मौत हो गई। पुलिस ने शव को अंत्य परीक्षण के लिए भेज दिया है। केराकत, जनपद जौनपुर निवासी कन्हैया प्रजापति वैवाहिक कार्यक्रम में खाना बनाने के लिए भदोही जनपद के सुरियावां बाजार में गया था। बुधवार को वहां से पिकअप यूपी 65 एफटी 2336 से केराकत जा रहा था। तेज रफ्तार पिकअप पर कन्हैया प्रजापति खड़ा था। उसने शराब पी रखी थी। जब पिकअप हाइटगेज के नीचे से पास हुई तो वह लोहे के गर्डर से टकरा गया। जिससे कन्हैया के सिर में गंभीर चोट लगी। दुर्घटना के बाद पिकअप लेकर चालक जयप्रकाश सीधे केराकत चला गया। जाते समय रास्ते में युवक की मौत हो गई। दूसरे यानी गुरुवार सुबह कन्हैया का भाई शव लेकर कपसेठी थाना पहुंचा जहां पुलिस को पूरी कहानी बताई। पुलिस ने मौका-मुआयना कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। कन्हैया चार भाइयों में सबसे बड़ा था। उसको एक पुत्र साहिल है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.