Move to Jagran APP

UP में पुलिस पर हमला जारी: आजमगढ़ में मारपीट की सूचना पर पहुंची टीम पिटी, एसओ सहित तीन घायल

आजमगढ़ में रानी की सराय थाना क्षेत्र के ग्राम चकीदी में शुक्रवार की रात 11 बजे मारपीट की सूचना पर पहुंची पुलिस टीम पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Published: Sat, 18 Jul 2020 11:13 AM (IST)Updated: Sat, 18 Jul 2020 03:43 PM (IST)
UP में पुलिस पर हमला जारी: आजमगढ़ में मारपीट की सूचना पर पहुंची टीम पिटी, एसओ सहित तीन घायल
UP में पुलिस पर हमला जारी: आजमगढ़ में मारपीट की सूचना पर पहुंची टीम पिटी, एसओ सहित तीन घायल

आजमगढ़, जेएनएन। रानी की सराय थाना क्षेत्र के ग्राम चकीदी में शुक्रवार की रात 11 बजे मारपीट की सूचना पर पहुंची पुलिस टीम पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया। घटना में एसओ, एसआइ समेत तीन पुलिसकर्मी घायल हो गए। उसके बाद कई थानों की फोर्स ने पहुंचकर स्थिति को नियंत्रित किया। पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। बाकी आरोपी घर छोड़कर फरार हैं। पूरे गांव में सन्नाटा है और पुलिस आरोपितों की तलाश में जगह-जगह दबिश दे रही है।  गांव में तेज गति से बाइक ले जाने को लेकर शुक्रवार को दिन में दो पक्षों में कहासुनी के बाद मारपीट हुई थी। इसमें माला देवी, जितेंद्र व चंद्रप्रकाश घायल हो गए थे।

loksabha election banner

सात लोगों का शातिभंग में किया गया था चालान

मामले में मुकुंद चंद की तहरीर पर पुलिस ने सात लोगों का शातिभंग में चालान किया था जो शाम को जमानत कराकर घर पहुंचे। उसके बाद रात तकरीबन 10 बजे राजभर पक्ष की तरफ से ईंट-पत्थर चलने लगे। सूचना पर डायल 112 पहुंची और घटना की सूचना थाने पर दी। सूचना के बाद एसओ पुलिस बल के साथ पहुंचे जहां हमलावरों ने हमला बोल दिया। पुलिस पर हमले की सूचना पर अपर पुलिस अधीक्षक के साथ निजामाबाद, सिधारी, गंभीरपुर, थाना पुलिस फोर्स पहुंच गई।

दारोगा पूर्णमासी का फटा सिर, एसओ रामायन सिंह को हाथ में लगी चोट

घटना में एसओ रामायन सिंह को हाथ में चोट लगी जबकि दारोगा पूर्णमासी का सिर फट गया। एसआइ संजय सिंह को भी चोटें आईं। मारपीट में रामलाल पासी के घर के दरवाजे, जंगले टूट गए हैं।दो बाइक भी क्षतिग्रस्त है। इस मामले में एसआइ संजय सिंह की तहरीर पर 15 नामजद एक दर्जन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर चार आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। मौके से टांगी, लाठी, गड़ासी पुलिस ने बरामद किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.