Move to Jagran APP

वाराणसी के बड़ागांव की पार्वती देवी के हत्यारोपित को पुलिस किया गिरफ्तार, साजिशकर्ता पकड़ से बाहर

वाराणसी केबड़ागांव क्षेत्र के नेवादा गांव में 19 जून की रात घर के बरामदे में सो रही पार्वती देवी की हत्या में आरोपित अमरनाथ को पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार कर लिया।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Published: Sat, 11 Jul 2020 10:25 PM (IST)Updated: Sat, 11 Jul 2020 10:25 PM (IST)
वाराणसी के बड़ागांव की पार्वती देवी के हत्यारोपित को पुलिस किया गिरफ्तार, साजिशकर्ता पकड़ से बाहर
वाराणसी के बड़ागांव की पार्वती देवी के हत्यारोपित को पुलिस किया गिरफ्तार, साजिशकर्ता पकड़ से बाहर

वाराणसी, जेएनएन। बड़ागांव थाना क्षेत्र के नेवादा गांव में 19 जून की रात घर के बरामदे में सो रही पार्वती देवी की हत्या में आरोपित अमरनाथ को पुलिस ने शनिवार को शालीवाहनपुर से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की तो उसने पार्वती देवी की हत्या की बात स्वीकार कर ली। उसकी निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त तमंचा बरामद कर लिया गया। वहीं घटना का साजिशकर्ता अश्वनी पुलिस की पकड़ से दूर है। वह पार्वती देवी की जमीन का कुछ हिस्सा पहले खरीद चुका था। शेष जमीन बेचने के लिए दबाव बनाता था। पार्वती देवी जब जमीन बेचने के राजी नही हुईं तो 19 जून की रात अमरनाथ के साथ मिलकर पार्वती की हत्या की साजिश रची। रात में जब पार्वती घर में अपनी बुआ रमा देवी के साथ बरामदे में सोई हुई थीं अश्वनी यादव ने अपने साथी अमरनाथ को एक तमंचा देकर हत्या करा दी। गोद ली बेटी आंचल यादव ने गांव के दो लोगों पारस व नामवर यादव के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया था।

loksabha election banner

संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता  की मौत, गंगा में फेंका शव

चौबेपुर थाना क्षेत्र के तरयां गांव में शुक्रवार की रात सिद्धनाथ मिश्र की पत्नी गीता मिश्रा 32 वर्ष की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मौत के बाद परिवारीजनों ने शव को बलुआघाट गंगा में फेंक दिया। शनिवार की सुबह मल्लाहों ने देखा तो बलुआ पुलिस  को सूचना दी।  पुलिस ने शव  लावारिस शव के रुप में पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

इस घटना की जानकारी विवाहिता के पिता बृजभूषण निवासी सिकरारा जौनपुर को हुई तो उन्होंने थानाध्यक्ष संजय त्रिपाठी को को दी।  पुलिस को दिए तहरीर में आरोप लगाया की पुत्री की शादी 2017 में तरयां में हुई थी। ससुराल के लोगा दहेज के लिए प्रताडि़त किया करते थे। शनिवार की सुबह पुत्री के पति ने हार्ट अटैक की सूचना दी। दोबारा दोपहर तबियत ज्यादा खराब होने की बात कह कर बुलाया। यहां आने पर बताया गया है कि उसकी मौत हो गई। पीडि़त पिता की तहरीर पर पति समेत चार के खिलाफ दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.