Move to Jagran APP

वाराणसी में कोरोना वायरस का टीका लगवाने वालों से आज पीएम नरेंद्र मोदी करेंगे परिचर्चा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार दोपहर 115 बजे वाराणसी में कोरोना वायरस का टीका लगवाने वाले लाभार्थियों से बातचीत करेंगे। इस आशय की सूचना पीएम नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार की शाम अपने इंटरनेट मीडिया प्रोफाइल पर शेयर किया है।

By Abhishek sharmaEdited By: Published: Thu, 21 Jan 2021 06:26 PM (IST)Updated: Fri, 22 Jan 2021 02:27 AM (IST)
वाराणसी में कोरोना वायरस का टीका लगवाने वालों से आज पीएम नरेंद्र मोदी करेंगे परिचर्चा
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार दोपहर 1:15 बजे वाराणसी में कोरोना वायरस का टीका लगवाने वाले लाभार्थियों से बातचीत करेंगे।

वाराणसी, जेएनएन। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार दोपहर 1:15 बजे वाराणसी में कोरोना वायरस का टीका लगवाने वाले लाभार्थियों से बातचीत करेंगे। इस आशय की सूचना पीएम नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार की शाम अपने इंटरनेट मीडिया प्रोफाइल पर शेयर किया है। वाराणसी में चलने वाले कोरोना वैक्‍सीनेशन में 18 हजार लोगों का पंजीकरण प्रथम तीन चरणों के लिए किया गया था। चयनित 600 लोगों में 393 लोगों का टीकारण हो चुका है। वहीं 22 जनवरी को भी जिले में टीकाकरण किया जाना प्रस्‍तावित है।  

loksabha election banner

एक दिन पूर्व ही पीएम आवास के लाभार्थियों से बातचीत करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने वाराणसी की कमला देवी से कई दिनों से अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी न आ पाने की बात कही थी। इससे पूर्व बीते वर्ष देव दीपावली के मौके पर पीएम नरेंद्र मोदी अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी आए थे। अब वाराणसी में कोरोना वायरस से लड़ने वाले फ्रंट वारियर्स का हौसला बढ़ाने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी शुक्रवार की दोपहर अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के कोरोना का टीका लगवाले वालों के अनुभवों से रूबरू होंगे।

पीएम ने लिखा है कि - 'दुनिया का सबसे बड़ा टीकाकरण अभियान चल रहा है। हमारे अग्रिम योद्धाओं को देश भर में टीका लगाया जा रहा है । कल दोपहर 1:15 बजे, 22 जनवरी को, मैं वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से वाराणसी में कोविड टीकाकरण अभियान के लाभार्थियों और टीकाकर्ताओं से बातचीत करूंगा। यह बातचीत उनके अनुभवों के साथ-साथ प्रतिक्रिया सुनने का अवसर देगी। मैं आप सभी से कल की बातचीत देखने का आग्रह कर रहा हूं।' 

पीएम के वाराणसी में कोरोना वायरस के फ्रंट वारियर्स को कोरोना का सबसे पहले टीका लगने को लेकर देश भर में चर्चा रही है। वहीं वाराणसी में कोरोना का टीका लगने और लगवाने वालों से बातचीत को लेकर भी वाराणसी के फ्रंट कोरोना वारियर्स यानि स्‍वास्‍थ्‍य महकमे के डाक्‍टरों और कर्मचारियों में काफी उत्‍साह है। वहीं पीएम द्वारा कोरोना का टीका लगाने और लगवाने वालों से बातचीत को लेकर जानकारी होने के बाद गुरुवार की शाम को विभाग की ओर से तैयारियां शुरू कर दी गई हैं। वहीं 22 जनवरी को तीन हजार स्‍वास्‍थ्‍य कर्मियों को कोरोना का टीका लगाए जाने की तैयारी है। इस लिहाज से 20980 डोज वाराणसी जिले के स्‍वास्‍थ्‍य कार्यकर्ताओं के लिए जारी किया जा चुका है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.