Move to Jagran APP

पीएम नरेंद्र मोदी आज से वाराणसी के कार्यकर्ताओं से नमो एप से करेंगे संवाद

पीएम नरेंद्र मोदी नमो एप के माध्यम से तीन दिन वाराणसी के भाजपा कार्यकर्ता, पदाधिकारियों के साथ ही सामान्य नागरिकों से भी इस एप के माध्यम से रूबरू होंगे।

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Mon, 27 Aug 2018 08:42 AM (IST)Updated: Mon, 27 Aug 2018 12:34 PM (IST)
पीएम नरेंद्र मोदी आज से वाराणसी के कार्यकर्ताओं से नमो एप से करेंगे संवाद
पीएम नरेंद्र मोदी आज से वाराणसी के कार्यकर्ताओं से नमो एप से करेंगे संवाद

वाराणसी (जेएनएन)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के पार्टी पदाधिकारियों के साथ आज से संवाद करेंगे। संवाद की सीरीज को आगे बढ़ाने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी नमो एप के माध्यम से तीन दिन सभी से संवाद करेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीन दिन वाराणसी के भाजपा कार्यकर्ता, पदाधिकारियों के साथ ही सामान्य नागरिकों से भी इस एप के माध्यम से रूबरू होंगे। 

loksabha election banner

भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारी, कार्यकर्ता व सामान्य नागरिकों से नियमित हो रहे संवाद की श्रृंखला को आगे बढ़ाते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नमो ऐप के माध्यम से वार्ता करेंगे। इस माध्यम से जहां कार्यकर्ता पीएम नरेद्र की अपेक्षाओं से अवगत होंगे वहीं भाजपा की चुनावी टीम आने वाले लोक सभा चुनाव में भी बेहतर प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित भी होंगे।

भाजपा क्षेत्रीय मीडिया प्रभारी नवरतन राठी ने बताया कि आज प्रधानमंत्री करीब 9:30 बजे से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ऐप के माध्यम से वाराणसी जिला व महानगर के पदाधिकारियों के साथ ही कार्यकारिणी सदस्यों के साथ संवाद करेंगे। 28 अगस्त को पीएम नरेंद्र मोदी जिला व वाराणसी महानगर के मंडल पदाधिकारियों और कार्यकारिणी के सदस्यों के साथ बात करेंगे। 29 अगस्त को प्रधानमंत्री जी, नरेंद्र मोदी ऐप के माध्यम से विभिन्न मोर्चा,प्रकोष्ठ, प्रकल्प, विभाग के पदाधिकारियों और सोशल मीडिया वालंटियर्स और पार्टी समर्थकों के साथ वार्तालाप करेंगे।

पीएम आज, कल व परसों जानेंगे काशी का हाल

भाजपा पदाधिकारियों के आज के साथ ही मंगलवार व बुधवार का दिन किसी सपने से कम नहीं होगा। यह उनके साथ संभवत: ऐसा पहली बार होगा जब पीएम मोदी देश के मुखिया के तौर पर नहीं बल्कि सांसद के तौर पर पार्टी पदाधिकारियों, विभिन्न प्रकोष्ठों व पुराने सिपहसालारों से संवाद करेंगे। इसके लिए किसी को कहीं जाना भी नहीं होगा बल्कि सभी से पार्टी कार्यालय में ही संवाद करेंगे। इसके लिए पार्टी पदाधिकारी उत्साहित है। उन्हें भरोसा है कि पीएम से तीन दिन में मिलने वाले मूलमंत्र को चुनावी मैदान में संजीवनी के तौर पर इस्तेमाल किया जा सकेगा।

पार्टी पदाधिकारियों के मुताबिक, सोमवार को मोदी एप के माध्यम से जिला और महानगर के पदाधिकारियों और कार्यकारिणी सदस्यों के साथ नीचीबाग के महानगर कार्यालय में सुबह 9.15 बजे से संवाद करेंगे। 28 अगस्त को प्रधानमंत्री जिला और वाराणसी महानगर की मंडल पदाधिकारियों और कार्यकारिणी सदस्यों के साथ बात करेंगे। इसके बाद 29 अगस्त को विभिन्न मोर्चा, प्रकोष्ठ, प्रकल्प, विभाग के पदाधिकारियों और सोशल मीडिया वालंटियर्स और पार्टी समर्थकों के साथ वार्तालाप करेंगे।

माना जा रहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कार्यकर्ताओं से भाजपा सरकार आने के बाद से वाराणसी में अब तक हुए विकास कार्य संग भविष्य की योजनाओं की जानकारी लेंगे। ऐसा भी लग रहा है कि प्रधानमंत्री लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटने को भी कहेंगे। इसके लिए रणनीति के तहत काम होगा। इसमें पदाधिकारियों को जिम्मेदारियां भी सौंपेंगे। भाजपा मीडिया प्रभारी काशी क्षेत्र नवरतन राठी ने कहा कि यह खुशी की बात है कि पीएम नरेंद्र मोदी पार्टी पदाधिकारियों से तीन दिन रूबरू होंगे। हम सभी के लिए गर्व की बात है कि हर पदाधिकारी पीएम से अपनी बात रख पाएगा।

चुनावी चिंतन, फिर होगा मंथन

भाजपा ने लोकसभा चुनाव का बिगुल फूंक दिया है। इस कड़ी में पूरे देश में चरणबद्ध तरीके से भाजपा अध्यक्ष अमित शाह दौरा भी कर रहे हैं, मगर पीएम नरेंद्र मोदी अपने संसदीय क्षेत्र में पार्टी पदाधिकारियों से व्यक्तिगत तौर पर रूबरू होकर यह जानने की कोशिश करेंगे कि पीएम मोदी का क्षेत्र होने के बाद बनारस कितना बदला। ऐसा माना जा रहा है कि यदि फीडबैक गलत रहा तो कुछ पदाधिकारियों की छुट्टी संग अफसरों पर भी गाज गिरनी तय है।

केरल की समस्या पर चर्चा

पीएम नरेंद्र मोदी के मन की बात की 47वीं कड़ी कल आयोजित हुई। प्रधानमंत्री मोदी ने केरल की आपदा पर चर्चा की तो अटल जी को पुन: भावभीनी श्रद्धांजलि दी। मिंट हाउस के समीप भाजपा कार्यकर्ताओं ने रेडियो पर पीएम के मन की बात सुनी। खेल में महिलाओं की भागीदारी को देश के लिए सुखद बताया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.