Move to Jagran APP

स्थाई नौकरी दिलाने के नाम पर युवती के साथ शारीरिक शोषण

वाराणसी : कैंट थाना क्षेत्र के अंधरापुल निवासी एक युवती ने बिजली विभाग के एक दलाल व अधिकारियों पर शारीरिक शोषण करने की कोशिश का आरोप लगाया है। फिलहाल तहरीर के आधार पर जांच प्रक्रिया शुरू कर दी गई है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 23 Aug 2018 06:36 PM (IST)Updated: Thu, 23 Aug 2018 06:36 PM (IST)
स्थाई नौकरी दिलाने के नाम पर युवती के साथ शारीरिक शोषण
स्थाई नौकरी दिलाने के नाम पर युवती के साथ शारीरिक शोषण

जागरण संवाददाता, वाराणसी : कैंट थाना क्षेत्र के अंधरापुल निवासी एक युवती ने बिजली विभाग के अफसरों पर जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश की शिकायत गुरुवार को डीएम से की। डीएम के निर्देश पर कैंट पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। विवेचक एसआइ श्याम तिवारी ने लड़की का बयान दर्ज कर लिया है जबकि आरोपितों के बयान के लिए उन्हें सूचना दे दी गई है।

loksabha election banner

तहरीर के मुताबिक तीन महीने पहले उसे बिजली विभाग के हुकुलगंज शाखा में नौकरी मिली। इमिलिया घाट स्थित एकाउंटेंट के सहयोगी के रूप में आउटसोर्सिग के तहत काम करने लगी। आरोप है कि नौकरी के कुछ ही दिन बाद वहां कार्यरत एक दलाल अश्लील बात करने लगा। स्थाई नौकरी दिलाने के नाम पर उच्च अधिकारियों से होटल में मिलने जुलने की बात कहने लगा। इसकी शिकायत उसने उच्च अधिकारियों से की तो उसे डांटकर भगा दिया गया। आरोप यह भी है कि 25 हजार रुपये देकर मामला शांत कराने को उससे कहा गया। यह बात परिवारवालों को उसने बताई और 1090 पर शिकायत की। पुलिस को दिए बयान में उसने कहा है कि दलाल ने कई और लड़कियों से भी ऐसा ही काम करने को कहा। पुलिस उन सबका बयान दर्ज करेगी। कैंट इंस्पेक्टर राजीव रंजन उपाध्याय का कहना है कि डीएम के निर्देश पर जांच आशा ज्योति केंद्र स्थित पुलिस चौकी इंचार्ज श्यामा तिवारी को सौंपी गई है। उधर, विवेचक श्यामा तिवारी का कहना है कि पीड़िता का बयान दर्ज किया गया है। आरोपितों से पूछताछ के बाद आगे की कार्रवाई होगी। उधर, बिजली विभाग के अधिकारियों का कहना है कि युवती के काम का समय पूरा हो गया है। इसके चलते कंपनी उसे हटा रही है। इस कारण वह गलत आरोप लगा रही है। अब जांच के बाद ही हकीकत सामने आएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.