भदोही, जेएनएन। कभी - कभी आपसी रिश्‍तों का खामियाजा उनको भी भुगतना पड़ जाता है जिनका इनसे कोई रिश्‍ता भी नहीं होता। कुछ ऐसा ही मामला भदोही जिले में शुक्रवार को सामने अाया जब सास और बहू की जंग में एक बिल्‍ली की जान सांसत में पड़ गई। सास बहू की जंग के बाद सास घर में ताला लगाकर कहीं चली गई और घर में बेजुबान बिल्‍ली कैद में रह गई जाे कमरे में फंसी होने की वजह से अब लोगों की चिंता का सबब बन गई है। लोग भी बिल्‍ली को बचाने के लिए दुअा तो कर ही रहे हैं साथ ही उसे बचाने का जतन भी कर रहे हैं।

जिले में प्रमुख चिकित्सक और उनकी चिकित्सक बहू के बीच चल रहे विवाद में कोपभाजन का शिकार बेजुबान बिल्ली बन गई है। पिछले दिनों न्यायालय के आदेश पर नगर की प्रमुख चिकित्सक की बहू ससुराल पहुंच गई थी। जिस दिन बहू अपने ससुराल पहुंची उसी दिन से परिवार के अन्य सदस्य मकान के कमरे में ताला बंद करने के बाद घर छोड़कर अन्यत्र चले गए। कभी-कभी परिजनों का आना- जाना लगा रहता है।

चार दिन पूर्व उनके घर में मौजूद रहने पर एक कमरे में एक घरेलू बिल्ली बन्द हो गई। बिल्ली बाहर निकलने के लिए दरवाजा खुलने का इंतजार कर रही है। वहीं बिल्ली के लगातार रोने की आवाज सुनकर चिकित्सक बहू से नहीं रहा गया। खाने के लिए दरवाजे के नीचे से रोटियां तो डाल दी लेकिन पानी बिल्ली तक नहीं पहुंच पा रहा है। बहू की सुरक्षा में तैनात महिला कांस्टबलों ने बिल्ली के कमरे में बंद होने की जानकारी अन्य परिजनों को दी। इसके बाद भी बिल्ली कमरे में ही अभी भी बंद है। वहीं पड़ोसी भी घर में बिल्‍ली की जान सांसत में होने की वजह से बहू के साथ बिल्‍ली को भोजन और पानी पहुंचाने का प्रयास कर उसकी जान बचाने में लगे हुए हैं।

Posted By: Abhishek Sharma

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप