Move to Jagran APP

सास-बहू के आपसी झगड़े में फंसी बेजुबान पालतू बिल्‍ली की जान, जानिए क्‍यों आ गई ऐसी नौबत

सास बहू की जंग के बाद सास घर में ताला लगाकर कहीं चली गई और घर में बेजुबान बिल्‍ली कैद में रह गई जाे कमरे में फंसी होने की वजह से अब लोगों की चिंता का सबब बन गई है।

By Abhishek SharmaEdited By: Published: Fri, 15 Nov 2019 08:02 PM (IST)Updated: Fri, 15 Nov 2019 08:58 PM (IST)
सास-बहू के आपसी झगड़े में फंसी बेजुबान पालतू बिल्‍ली की जान, जानिए क्‍यों आ गई ऐसी नौबत
सास-बहू के आपसी झगड़े में फंसी बेजुबान पालतू बिल्‍ली की जान, जानिए क्‍यों आ गई ऐसी नौबत

भदोही, जेएनएन। कभी - कभी आपसी रिश्‍तों का खामियाजा उनको भी भुगतना पड़ जाता है जिनका इनसे कोई रिश्‍ता भी नहीं होता। कुछ ऐसा ही मामला भदोही जिले में शुक्रवार को सामने अाया जब सास और बहू की जंग में एक बिल्‍ली की जान सांसत में पड़ गई। सास बहू की जंग के बाद सास घर में ताला लगाकर कहीं चली गई और घर में बेजुबान बिल्‍ली कैद में रह गई जाे कमरे में फंसी होने की वजह से अब लोगों की चिंता का सबब बन गई है। लोग भी बिल्‍ली को बचाने के लिए दुअा तो कर ही रहे हैं साथ ही उसे बचाने का जतन भी कर रहे हैं।

loksabha election banner

जिले में प्रमुख चिकित्सक और उनकी चिकित्सक बहू के बीच चल रहे विवाद में कोपभाजन का शिकार बेजुबान बिल्ली बन गई है। पिछले दिनों न्यायालय के आदेश पर नगर की प्रमुख चिकित्सक की बहू ससुराल पहुंच गई थी। जिस दिन बहू अपने ससुराल पहुंची उसी दिन से परिवार के अन्य सदस्य मकान के कमरे में ताला बंद करने के बाद घर छोड़कर अन्यत्र चले गए। कभी-कभी परिजनों का आना- जाना लगा रहता है।

चार दिन पूर्व उनके घर में मौजूद रहने पर एक कमरे में एक घरेलू बिल्ली बन्द हो गई। बिल्ली बाहर निकलने के लिए दरवाजा खुलने का इंतजार कर रही है। वहीं बिल्ली के लगातार रोने की आवाज सुनकर चिकित्सक बहू से नहीं रहा गया। खाने के लिए दरवाजे के नीचे से रोटियां तो डाल दी लेकिन पानी बिल्ली तक नहीं पहुंच पा रहा है। बहू की सुरक्षा में तैनात महिला कांस्टबलों ने बिल्ली के कमरे में बंद होने की जानकारी अन्य परिजनों को दी। इसके बाद भी बिल्ली कमरे में ही अभी भी बंद है। वहीं पड़ोसी भी घर में बिल्‍ली की जान सांसत में होने की वजह से बहू के साथ बिल्‍ली को भोजन और पानी पहुंचाने का प्रयास कर उसकी जान बचाने में लगे हुए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.