Move to Jagran APP

बलिया जिले के भीखाछपरा भागड़ नाले पर बनेगा पक्का पुल, बोले विधायक सुरेंद्र सिंह

विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा है कि भीखाछपरा गांव के दक्षिण तरफ भागड़नाले पर पक्का पुल का कार्य होगा, इसके लिए शासन को भेजा गया प्रस्ताव स्वीकृत हो गया है।

By Abhishek SharmaEdited By: Published: Mon, 19 Nov 2018 02:54 PM (IST)Updated: Mon, 19 Nov 2018 02:54 PM (IST)
बलिया जिले के भीखाछपरा भागड़ नाले पर बनेगा पक्का पुल, बोले विधायक सुरेंद्र सिंह
बलिया जिले के भीखाछपरा भागड़ नाले पर बनेगा पक्का पुल, बोले विधायक सुरेंद्र सिंह

बलिया, जेएनएन । विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा है कि भीखाछपरा गांव के दक्षिण तरफ भागड़नाले पर पूर्वांचल विकास निधि से पक्का पुल का कार्य होगा। इसके लिए मैंने शासन को प्रस्ताव भेजा था, जो स्वीकृत हो गया है। इस पुल के बन जाने पर बैरिया से पूरब के लोगों को सुरेमनपुर रेलवे स्टेशन व राजीगंज बाजार जाने के लिए बैरिया नहीं आना पड़ेगा। बीबी टोला में सुबह होने वाले जाम से भी लोग बच सकेंगे।

loksabha election banner

वे सोमवार को बैरिया में पत्रकारों से मुखातिब थे, बताया कि सोनबरसा से टोला सेवक राय को पक्की सड़क से जोड़ने की योजना है। इसके लिए भी प्रस्ताव शासन को भेजा गया है। करमानपुर- नारायणगढ़ मार्ग को सुदृढ़ीकरण कराने के लिए धन स्वीकृत हो गया है, इस पर जल्द ही काम शुरू होगा। विधायक ने बताया कि नाराणगढ़ के दक्षिण व पश्चिम तरफ दल छपरा मार्ग के किनारे 33/11 के विद्युत उपकेंद्र बनवाने की योजना है। इस बाबत जल्द ही ऊर्जा मंत्री को प्रस्ताव प्रेषित किया जाएगा।

कहा कि जिस गांव के किसी मोहल्ले में बिजली नहीं पहुंची है, वहां के लोग अपना आवेदन पत्र हमारे पास जमा करें, जल्द ही उनके घरों के सामने तक नि:शुल्क बिजली पहुंचाई जाएगी। जो लोग मेरे यहां आवेदन पत्र नहीं देना चाहते वे सीधे उर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा के नाम से अपना आवेदन पत्र डाक से भी भेज सकता है। उन्होंने दोहराया कि जल्द ही बैरिया विधान सभा क्षेत्र के सभी सड़कों को गड्ढामुक्त किया जाएगा। इसके लिए मैंने लोक निर्माण विभाग के मंत्री व उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य से बातचीत की है, उन्होंने इसके लिए सार्थक आश्वासन दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.