वाराणसी, जेएनएन। गणतंत्र दिवस के मद्देनजर सुरक्षा व्यवस्था की दृष्टि से नई दिल्ली के पार्सल पर रोक लगाई गई है। 23 जनवरी से लेकर 26 जनवरी तक रेल प्रशासन की तरफ से लगी यह रोक प्रभावी रहेगी। वहीं, कैंट और मंडुआडीह स्टेशन पर पार्सल पैकेट की बुकिंग से पहले उनकी सघन पड़ताल कराई जा रही है।

शनिवार को कैंट और मंडुआडीह स्टेशन से नई दिल्ली जाने वाली ट्रेनों में सघन तलाशी ली गई। शिवगंगा, मंडुआडीह- नई दिल्ली सुपरफास्ट एक्सप्रेस व श्रमजीवी एक्सप्रेस समेत अन्य प्रमुख ट्रेनों की बोगियों को सघनता पूर्वक चेक किया। दूसरी तरफ चेतगंज के क्षेत्राधिकारी रितेश सिंह के नेतृत्व में कैंट स्टेशन पर संदिग्ध वस्तु एवं व्यक्तियों की तलाशी हुई। इसके बाद पार्सल कार्यालय, प्लेटफार्म और यात्री हाल में भी टीम पहुंची। टीम में बम एवं डॉग स्क्वायड भी शामिल थे।

क्षेत्राधिकारी रितेश सिंह ने इस बाबत बताया कि गणतंत्र दिवस के मद्देनजर अलर्ट जारी है, इसके तहत ट्रेन और रेलवे परिसर में संदिग्ध लोगों की तलाशी चल रही है। अभियान में सिगरा इंस्पेक्टर आशुतोष कुमार ओझा, जीआरपी इंस्पेक्टर अशोक कुमार दुबे, आरपीएफ इंस्पेक्टर अनूप कुमार सिन्हा इत्यादि शामिल थे।

kumbh-mela-2021

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप