वाराणसी, जेएनएन। इनरव्हील क्लब आफ वाराणसी सेंट्रल के तत्वावधान में रविवार को कन्टोमेंट स्थित होटल सूर्या में द्वितीय इंटरसिटी मीट ‘अमोदिनी’ कार्यक्रम का आयोजन किया गया। समारोह में डिस्ट्रिक 312 के अंतर्गत वाराणसी, गाजीपुर, जौनपुर, सोनभद्र, मीरजापुर सहित कई जनपद के शाखाओं की इनरव्हील प्रतिनिधियों ने भागीदारी करते हुए ‘अनाथ मुक्त भारत’ के निर्माण का आह्वान किया। 

कार्यक्रम का शुभारम्भ डिस्ट्रिक व सभी सहभागी क्लब की सेक्रेटरी द्वारा प्रेसीडेंट को कालर पहनाने के बाद दीप प्रज्जवलन व इनरव्हील प्रार्थना से हुआ। जिसके बाद डिस्ट्रिक चेयरमैन रीता भार्गव ने इनरव्हील द्वारा किये गये कार्यों पर प्रकाश डाला और कहा कि देश का भविष्य बच्चे हैं औरर हर बालक व बालिका सही पालन पोषण की हकदार है। 

मुख्य अतिथि प्रसिद्ध थियोसाफिस्ट एवं शास्त्रीय गायिका डा.मंजू सुन्दरम् ने भारत को अनाथ मुक्त करने का आह्वान किया। इस मौके पर ‘मिशन ममता’ की को-आर्डिनेटर पीएपी किरन चावला ने किये गये कार्यों पर प्रकाश डाला। ‘मिशन ममता’ की को-आर्डिनेटर नुसरत राशिद ने कहा कि हमारा इनरव्हील क्लब समाज सेवा के विभिन्न आयामों में सतत् प्रयासरत है। इण्टरसिटी ‘आमोदिनी’ की सभी प्रतियोगिताएं ‘अनाथ मुक्त भारत’ विषय पर आधारित थी। 

 

मुख्य अतिथि का परिचय अलका माथुर ने दिया वहीं कार्यक्रम का संयोजन व संचालन कुसुम मित्‍तल ने किया। क्लब की अध्यक्षा शबनम अग्रवाल ने सभी अतिथि का स्वागत किया। सचिव नीलम गुप्ता ने क्लब की योजनाओं से सभी को रूबरू कराया। इस अवसर पर प्रमुख रूप से कविता बजाज, इंदू सिंह, आशा अग्रवाल, रीना गर्ग, अंजली गुप्ता, रमन गर्ग, मिलन अग्रवाल, कविता शाह, सुमित्रा सिंह, नीना जसरापुरिया मौजूद रही।

Posted By: Abhishek Sharma

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस