Move to Jagran APP

Lockdown in Varanasi बीएचयू में टेलीफोन से OPD की सुविधा, पांच डाक्टर ऑनलाइन करेंगे बात

बीएचयू में सोमवार को कुलपति प्रो. राकेश भटनागर की अध्यक्षता में हुई बैठक में टेलीमेडिसिन के तहत सुबह नौ बजे से शाम पांच बजे तक ओपीडी चलेगी।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Published: Mon, 06 Apr 2020 11:03 PM (IST)Updated: Mon, 06 Apr 2020 11:04 PM (IST)
Lockdown in Varanasi बीएचयू में टेलीफोन से OPD की सुविधा, पांच डाक्टर ऑनलाइन करेंगे बात
Lockdown in Varanasi बीएचयू में टेलीफोन से OPD की सुविधा, पांच डाक्टर ऑनलाइन करेंगे बात

वाराणसी, जेएनएन। बीएचयू में सोमवार को कुलपति प्रो. राकेश भटनागर की अध्यक्षता में हुई बैठक में टेलीमेडिसिन के तहत सुबह नौ बजे से शाम पांच बजे तक ओपीडी चलेगी। इसके अंतर्गत दो डाक्टर की जगह पांच डाक्टर मरीजों से ऑनलाइन बात करेंगे। इस ऑनलाइन ओपीडी में जनरल मेडिसिन के डा. धीरज किशोर व डा. रंजन भटनागर, जनरल सर्जरी के प्रो. पुनीत व डा. एस के तिवारी, ऑर्थोपेडिक्स के प्रो. अमित रस्तोगी व डा. शिवम सिन्हा, आब्सेट्रिक्स व गायनो की डा. लाविना चौबे और पिडियाट्रिक्स के प्रो. राजनीति प्रसाद व डा. अंकुर सिंह फोन कॉल पर उपलब्ध रहेंगे। इसके लिए 0542-2368028 और 0542-2368029 पर कॉल कर मरीज इन डाक्टरों से सलाह ले सकेंगे।

prime article banner

दिल्ली से लौटे कुलपति, ली बैठक

बीएचयू के कुलपति प्रो. राकेश भटनागर दिल्ली से आने के बाद सोमवार को कोविड-19 पर स्वास्थ्य सुविधाओं की समीक्षा की। प्रो. भटनागर आइएमएस के निदेशक व अन्य शीर्ष अधिकारियों के साथ सर सुंदरलाल अस्पताल, सुपर स्पेशियलिटी ब्लॉक और ट्रॉमा सेंटर में रोगियों के इलाज के लिए उठाए जा रहे प्रयासों पर चर्चा की। उन्होंने निदेशक प्रो. आरके जैन और वायरोलाजिस्ट प्रो. गोपाल नाथ को निर्देश दिया कि कोविड-19 मरीजों के इलाज के लिए धन की कोई समस्या नहीं है। इससे संबंधित किसी भी प्रशासनिक व वित्तीय आवश्यकता के लिए वह कभी भी विश्वविद्यालय प्रशासन से संपर्क कर सकते हैं। बैठक के दौरान बीएचयू में स्वास्थ्य सेवाओं में लगे कर्मियों के लिए क्वारंटाइन सुविधाओं का जायजा लिया गया। उनके क्वारंटाइन के लिए न्यू नर्सिंग हास्टल, यूनिवर्सिटी गेस्ट हाउस व फैकल्टी गेस्ट हाउस में अतिरिक्त इंतेजाम किए गए हैं। वहीं टेलीमेडिसिन के तहत अब टेलिफोन नंबरों की संख्या दो से बढ़ाकर पांच की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.