Move to Jagran APP

वाराणसी के शिवपुर में घराती व बराती में विवाद के बाद एक व्‍यक्ति की गोली मारकर हत्‍या

शिवपुर क्षेत्र के पिसौर गांव में मंगलवार को द्वारचार पर नाचने को लेकर घराती व बराती में विवाद हो गया। विवाद के कुछ देर बाद ही गोली चल गई जिसमें एक व्‍यक्ति की मौत हो गई।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Published: Wed, 26 Feb 2020 12:10 PM (IST)Updated: Wed, 26 Feb 2020 09:29 PM (IST)
वाराणसी के शिवपुर में घराती व बराती में विवाद के बाद एक व्‍यक्ति की गोली मारकर हत्‍या
वाराणसी के शिवपुर में घराती व बराती में विवाद के बाद एक व्‍यक्ति की गोली मारकर हत्‍या

वाराणसी, जेएनएन। शिवपुर क्षेत्र के पिसौर गांव में मंगलवार की रात को द्वारचार पर नाचने को लेकर घराती व बराती में विवाद हो गया। विवाद के कुछ देर बाद ही गोली चल गई। इसमें 55 साल के व्‍यक्ति की मौत हो गई। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस टीम मामले की जांच में जुट गई है। एसपी सिटी ने जल्‍द ही हत्‍या के सभी पक्षों को जल्‍द उजागर करने का दावा किया है।

loksabha election banner

ताबड़तोड़ चार जगह गोली मारने के बाद चाकू भी घोंपा

शिवपुर थानाक्षेत्र के पिसौर गांव में राजभर बस्ती में दुपचंद्र राजभर की पुत्री पूनम राजभर की शादी वाराणसी के कैंट थानाक्षेत्र के कोहारपुर फुलवरिया निवासी आकाश राजभर पुत्र कैलाश राजभर के साथ तय हुई थी। मंगलवार को देर रात बरात जैसे ही दरवाजे पर द्वार पूजा लगने लगा कि घराती व बराती के नाचने को लेकर आपस में  भिड़ गए। कुछ देर बाद मामला शांत हुआ। इस बीच शादी समारोह में निमंत्रण देने के लिए मुगलसराय के कमलेश यादव अपने दोनों पुत्रों के साथ गये थे। बरात में शामिल होने के कुछ देर बाद कमलेश यादव अपने बड़े पुत्र शेरू यादव से यह कहकर बरात से घर जाने लगे कि मैं जा रहा हूं और आप लोग भी चले आना। इतना कहकर कमलेश बरात से घर के लिए निकल गए। मात्र सौ मीटर दूर ही पहुंचे थे कि दो अज्ञात बदमाश बाइक से आये और ताबड़तोड़ गोलियां बरसाना चालू कर दिए जिससे कमलेश यादव को गुप्तांग समेत पेट, सर व पैर में गोली लगने के कारण मौके पर ही मौत हो गयी। वहीं बदमाश ने चाकू घोंपकर पैर में भी हमला कर दिया। जिससे काफी रक्तस्राव घटना स्थल पर हुआ। कुछ देर बाद मृतक का बड़ा पुत्र शेरू यादव जब अपने घर को आने लगा तो रास्ते में रक्‍त से लतपत पिता को देख दहाड़े मारकर रोने लगा। इतने में भीड़ लग गयी।

अज्ञात बदमाशों के खिलाफ हत्या का एफाआइआर

सूचना पर मौके पर एसपी सिटी समेत क्षेत्राधिकारी कैंट प्रशिक्षु आइपीएस व प्रभारी निरीक्षक सारनाथ, कैंट, थानाध्यक्ष शिवपुर समेत क्राइम ब्रांच प्रभारी मौके पर पहुंच गये। जहां शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए। वहीं मृतक के बेटे शेरू यादव की तहरीर पर शिवपुर पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। थानाअध्यक्ष शिवपुर ने दूल्हे के पिता कैलाश राजभर, आशीष राजभर व कल्लू पटेल तथा अखिलेश पटेल को पूछताछ के लिए उठाया है। मृतक की पत्नी वदामादेवी उर्फ झुन्नू अपने पति की मौत पर दहाड़े मारकर रो विलखती रही। मृतक के पुत्र शेरू यादव, दीपक यादव अनिल यादव व दोनों पुत्रियां पिता की मौत हो जाने के कारण बेहोश हो गए थे।

जल्‍द ही मामला होगा उजागर : एसपी सिटी

एसपी सिटी वाराणसी दिनेश सिंह के अनुसार एक शादी समारोह में नाचने गाने को लेकर कुछ विवाद हुआ था और कुछ देर बाद एक दुकान संचालक की बरात स्थल से सौ मीटर की दूरी पर गोली मारकर हत्या कर दी गयी। संदिग्‍ध होने के कारण पूछताछ के लिए उठाया गया है हमारी क्राइम ब्रांच की टीम और पुलिस की टीमें जांच के लिए लगाई गई है जल्द ही हत्या के मामले को उजागर किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.