चंदौली, जेएनएन। सदर कोतवाली क्षेत्र में फुटिया गांव के समीप बुधवार सुबह रूट डायवर्जन पार करते समय तीन ट्रक आपस में टकरा गए। इस दौरान पीएसी के ट्रक से वाहनों की टक्कर हो गई। इसमें एक पीएसी जवान की मौत हो गयी, जबकि सात अन्‍य जवान गंभीर रूप से घायल हो गए। चार की हालत अधिक गंभीर होने पर वाराणसी रेफर कर दिया। जिला जज गौरव श्रीवास्तव और एसपी हेमंत कुटियाल ने जिला अस्पताल पहुंचकर घायलों का हाल जाना। 

नवीन कृषि मंडी से पीएसी जवानों का ट्रक न्यायालय में ड्यूटी के लिए जा रहा था। इस दौरान ट्रक में आठ जवान सवार थे। ट्रक जैसे ही फुटिया गांव के समीप पहुंचा तभी रूट डायवर्जन के समीप दो ट्रक पार कर रहे थे। पीएसी का ट्रक दोनों ट्रकों से इस दौरान टकरा गया। वहीं समीप खड़ी एक अन्‍य स्कार्पियो भी इसकी चपेट में आ गयी। घटना के बाद मौके पर कोहराम मच गया। लोगों ने तुरंत ही हादसे की पुलिस को सूचना दी।

जानकारी होते ही आनन फानन में कई एम्बुलेंस मौके पर पहुंची। घायल पीएसी जवानों को एम्बुलेंस में बैठाकर जिला अस्पताल पहुंचाया गया, इस दौरान गंभीर रूप से घायल एक जवान की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गयी। हादसे में सात अन्य घायलों में चार की हालत गंभीर होने पर बीएचयू ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। जहां सभी घायलों का इलाज किया जा रहा है। 

Posted By: Abhishek Sharma

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस