Move to Jagran APP

गाजीपुर में स्‍कूली छात्राओं के सरे राह कपड़े फाड़ने वाले निकले शातिर अपराधी, मुख्‍य आरोपी अभी भी फरार

अरमान को जहां पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद धर-दबोचा वहीं कई आपराधिक मामलों में लिप्त दूसरा आरोपित फैजान अभी भी फरार चल रहा है।

By Abhishek SharmaEdited By: Published: Sat, 02 Nov 2019 06:30 PM (IST)Updated: Sun, 03 Nov 2019 07:30 AM (IST)
गाजीपुर में स्‍कूली छात्राओं के सरे राह कपड़े फाड़ने वाले निकले शातिर अपराधी, मुख्‍य आरोपी अभी भी फरार
गाजीपुर में स्‍कूली छात्राओं के सरे राह कपड़े फाड़ने वाले निकले शातिर अपराधी, मुख्‍य आरोपी अभी भी फरार

गाजीपुर, जेएनएन। जिले के खानपुर व बहरियाबाद थाना क्षेत्र में एक दिन के अंतराल पर चार छात्राओं के साथ हुई छेडख़ानी जैसे दुस्साहसिक वारदात को अंजाम देने वाले अरमान को जहां पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद धर-दबोचा वहीं कई आपराधिक मामलों में लिप्त दूसरा आरोपित फैजान अभी भी फरार चल रहा है। सबसे बड़ी बात तो यह है कि ऐसे दुस्साहसिक वारदात के मामले में एक दिन बाद मुकदमा दर्जकर आगे की कार्रवाई कर पुलिस ग्रामीणों द्वारा पकड़े गए आरोपितों को जेल भेजकर पीठ थपथपा ले रही, लेकिन मुख्य आरोपित को गिरफ्तार करने में नाकामयाब है।     

loksabha election banner

खानपुर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी छात्राओं के परिवार व ग्रामीणों ने मुख्य आरोपित अरमान के गिरफ्तार होने पर राहत की सांस ली है। पुलिस ने इसे मुखबीर की सूचना पर बहेरी डगरा से सुबह में धर दबोचा। वहीं बहरियाबाद थाना क्षेत्र के एक बस्ती पुलिस के पास हुए दो छात्राओं के साथ छेडख़ानी के मामले में पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा तो दर्ज कर लिया और ग्रामीणों द्वारा पकड़े दोनों आरोपितों आजिब व सोनू को जेल भेज दिया, लेकिन मुख्य आरोपित अपराधिक मामलों में लिप्त फैजान अंसारी अभी भी पकड़ से दूर है। इधर बहरियाबाद पुलिस जल्द ही मुख्य आरोपित को जल्द गिरफ्तार करने का दावा कर रही है।  

शिक्षकों ने छात्राओं को बंधाया ढांढस

खानपुर थाना क्षेत्र की दोनों छात्राओं से उसके विद्यालय के शिक्षक ने जहां ढांढस बंधाया। वहीं उन्हें निर्भीक होकर विद्यालय आने के लिए कहा। परिजनों ने बताया कि डर के मारे दोनों छात्राएं खाना-पीना छोड़ दी हैं। फिलहाल उन्हें कुछ दिनों तक स्कूल नहीं भेजा जाएगा। इधर विद्यालय के प्रबंधक ने छात्राओं के बहादुरी पर एक वर्ष का फीस माफ करने की घोषणा की।

दर्जनों संगीन मामलों में लिप्त फैजान है गिरोह का सदस्य

बहरियाबाद थाना क्षेत्र के एक बस्ती पुलिया के पास कालेज से घर जा रही छात्राओं के साथ छेडख़ानी करने वाली मुख्य आरोपी कस्बा निवासी फैजान अंसारी है। यह हत्या, लूट, रंगदारी व अन्य दर्जनों संगीन मामलों मे जेल जा चुका है। वर्तमान समय में जमानत पर रिहा है। वह पूर्व में भी कई लड़कियों के साथ  छेडख़ानी कर चुका है। वह अंबेडकर नगर जेल में बंद अपराधी वाहिद अंसारी का चचेरा भाई व गिरोह का सक्रिय सदस्य है। जो पूर्व में एक के बाद एक कई हत्या, लूट व रंगदारी आदि मामलों को अंजाम देकर गाजीपुर सहित आजमगढ़ पुलिस के नाक में दम कर दिया था। बाद में पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर जेल भेजा। वहीं उसका साथी आजिब भी एक कालेज में 15 अगस्त 2012 को हुए उपद्रव का आरोपी है। थानाध्यक्ष सुशील कुमार यादव ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर पकड़े गए दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया गया है। फरार तीसरे मुख्य आरोपी की तलाश में पुलिस लगी हुई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.