Move to Jagran APP

नरेंद्र मोदी व योगी आदित्‍यनाथ पहले लगवाएं कोरोना वैक्सीन, मां विंध्‍यवासिनी के दर्शन के बाद बोले- तेज प्रताप

पहले पीएम व सीएम कोरोना वैक्सीन लगवाएं और इसके बाद सभी को लगवाने का काम करें। सबसे पहले इन्हीं लोगों को जरूरत है क्योंकि इनके बिना तो देश नहीं चलेगा। ये बात बिहार सरकार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव ने मीरजापुर विंध्याचल में कही।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Published: Mon, 11 Jan 2021 08:48 PM (IST)Updated: Tue, 12 Jan 2021 12:00 AM (IST)
नरेंद्र मोदी व योगी आदित्‍यनाथ पहले लगवाएं कोरोना वैक्सीन, मां विंध्‍यवासिनी के दर्शन के बाद बोले- तेज प्रताप
तेज प्रताप यादव मीरजापुर में मां विंध्‍यवासिनी की आरती करते हुए।

मीरजापुर, जेएनएन। पहले पीएम व सीएम कोरोना वैक्सीन लगवाएं और इसके बाद सभी को लगवाने का काम करें। सबसे पहले इन्हीं लोगों कोजरूरत है ,क्योंकि इनके बिना तो देश नहीं चलेगा। किसान आज अपनी मांगों के लिए खुले आसमान में रहकर दम तोड़ रहे हैं, लेकिन सरकार को इसकी कोई चिंता नहीं है। जब किसान ही नहीं रहेगा तो कानून रहकर क्या करेगा। बिहार में जेडीयू और भाजपा आपस में लड़ रहे हैं। पूरे बिहार में इस समय जो हलचल है, उसके बारे में सबको पता है कि किसकी सरकार आने वाली है। आने वाले समय में तेजस्वी मुख्यमंत्री बनेंगे। ये बातें बिहार सरकार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री एवं पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने विंध्याचल में कही।

loksabha election banner

प्रेस प्रतिनिधियों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार पूरी तरह से फेल हो चुकी है। अगर बदलाव नहीं होगा तो किसान ऐसे ही परेशान होते रहेंगे। सरकार पर निशाना बनाते हुए बड़ा आरोप लगाया कि बिहार में जो हमारे जीते हुए कैंडिडेट थे, उन्हें जबरदस्ती हराने के काम किया है। बिहार में सिर्फ लालू की फेमिली के पीछे पड़े हैं। वहां लूट, दुराचार, हत्या जैसे अपराध हो रहे हैं ,लेकिन सरकार का ध्यान इस पर ओर नहीं जा रहा है और न ही अपराध पर लगाम लगाने का काम किया जा रहा है। केंद्र और प्रदेश सरकार दोनों की अपने मुद्दे से भटक गई है। उनका पूरा ध्यान विपक्षी लोगों को फर्जी मामलों में फंसाने पर लगा हुआ है, जिससे वह लोग उनका विरोध नहीं कर सके। इससे उनको कोई फायदा नहीं होने वाला है। जनता उनके क्रियाकलापों को जान चुकी है। इस दौरान सपा जिलाध्यक्ष देवी प्रसाद चौधरी, पूर्व राज्यमंत्री अशोक यादव एवं सपा के कार्यकर्ता मौजूद रहे।

पूर्व स्वास्थ्य मंत्री ने मां का किया दर्शन, पिता के दीर्घायु की कामना

बिहार सरकार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने सोमवार की शाम मां विंध्यवासिनी का दर्शन-पूजन कर आशीर्वाद लिया। इसके साथ ही वे अपने पिता लालू प्रसाद यादव के दीर्घायु होने की कामना की। अपनी मां राबड़ी देवी के लिए मां विंध्यवासिनी के चरणों में सिंदूर चढ़ाया। साथ ही वीडियाे कॉलिंग करके उनको मां दर्शन भी कराया। पूर्व मुख्यमंत्री ने मोबाइल से ही मां का आशीर्वाद लिया। इसके पूर्व वे वाराणसी पहुंचकर सुबह ही काशी विश्वनाथ का भी दर्शन-पूजन किए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.