Move to Jagran APP

वाराणसी के बड़ी गैबी इलाके में लोगों को डरा रहा स्मय सफेद साया, सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

वाराणसी के भेलूपुर थाना क्षेत्र के बड़ी गैबी में पिछले कुछ दिनों से रात में एक सफेद साया नजर आ रहा है। कभी रेलिंग पर चलता है तो कभी छत पर बैठता है। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

By devendra nath singhEdited By: Saurabh ChakravartyPublished: Fri, 23 Sep 2022 02:14 PM (IST)Updated: Fri, 23 Sep 2022 02:14 PM (IST)
वाराणसी के बड़ी गैबी इलाके में लोगों को डरा रहा स्मय सफेद साया, सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल
ड़ी गैबी में पिछले कुछ दिनों से रात में एक सफेद साया नजर आ रहा है।

वाराणसी, जागरण संवाददाता। भेलूपुर थाना क्षेत्र के बड़ी गैबी में पिछले कुछ दिनों से रात में एक सफेद साया नजर आ रहा है। कभी रेलिंग पर चलता है तो कभी छत पर बैठता है। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इससे क्षेत्र के लोगों में भय का माहौल है। लोग इसे भूत बता रहे हैं। बच्चे तो डर से रात में घरों से निकलना बंद कर दिए। हालांकि, इस पूरे मामले की सूचना लोगों ने पुलिस को दी है।

loksabha election banner

किस्से-कहानियों में वाले भूत का जिक्र इन दिनों भेलूपुर के बड़ी गैबी क्षेत्र में खूब रहा है। यहां के लोगों के की मानें तो रात में पिछले कुछ दिनों से एक सफेद साया नजर आता है। इससे संबंधित एक वीडियो भी आया है। बताया जा रहा है कि कुछ लोगों ने भूत की हरकत को रिकार्ड किया है। इस वीडियो में एक सफेद साया दिखाई देता है, जो कि एक पार्क में घूमते हुए नजर आता है।

कभी किसी चहारदीवारी पर और मकान के छत पर दिखता है। इस वीडियो को देखने वाले भूत होने का दावा कर रहे हैं। इसके चलते लोग रात में घरों से निकलना बंद कर दिए.हालांकि, इस पूरे मामले की सूचना लोगों ने पुलिस को दी है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

भेलूपुर एडीसीपी प्रवीण सिंह कहना है कि इसके पीछे कुछ किशोरो का हाथ है। प्रैंक करने के लिए वह एक व्यक्ति को सफेद गाउन पहनाकर घुमाते हैं। उन्होंने वीडियो शूट किया है। इसे इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर रहे हैं। किशोरों और उनके परिजनों को बुलाकर समझाया गया है। साथ ही ऐसी हरकत न करने की हिदायत दी गई है। जिस व्यक्ति को गाउन पहनाकर वीडियो बनाया है वह भी मोहल्ले का ही रहने वाला है। पुलिस ने सभी से कहा कि भूत की बात अफवाह है उस पर ध्यान नहीं देना चाहिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.