गाजीपुर, जागरण संवाददाता। करंडा थाना क्षेत्र के पहाड़पुरकला निवासी सुदीप यादव ने मामूली विवाद में पड़ोस के ममेरे भाई विवेक यादव पुत्र रामधनी की गोली मारकर हत्या कर दी। सूचना पर एसपी रामबदन सिंह दलबल के साथ मौके पर पहुंच गए। स्वजन से आवश्यक पूछताछ करने के साथ ही करंडा पुलिस को जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार करने का निर्देश दिया। घटना को लेकर पूरे गांव में अफरा-तफरी का माहौल है। 

 करंडा थाना क्षेत्र के पहाड़पुर कला निवासी सुदीप यादव अपनी माँ को लेकर कहीं गया हुआ था। शाम में वापस आ रहा था। वह गांव के पास पहुंचा था कि एक बकरी सामने आ गई। जिस रस्सी में वह फंसी थी, वह सुदीप के बाइक में फंस गया। इसपर वह गाली-गलौज करने लगा। मां ने जब मना किया तो वह मां को भी मारपीट दिया। इससे मां डर गई और अपने मायके धनइपुर में काल कर लोगों को बुलाया। इस पर मायके से कई लोग आ गए। सुदीप को सभी समझा रहे थे। इसी दौरान सुदीप के ननिहाल के पड़ोस में रहने वाले विवेक यादव पुत्र रामधनी उसके पास गया और समझाने लगा। तभी विवाद बढ़ गया और सुदीप ने विवेक को गोली मार दी।

आनन-फानन स्वजन पुलिस को बिना सूचित किये विवेक को लेकर इलाज के लिए वाराणसी चले गए। जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद आरोपित मौके से फरार हो गया। देर शाम किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दी तो आनन-फानन नंदगंज, करंडा थाने की फोर्स मौके पर पहुंच गई। एसपी भी देर रात पहुंचे आवश्यक जानकारी लेने के साथ ही करंडा थानाध्यक्ष को तत्काल आरोपित को गिरफ्तार करने का निर्देश दिया। मामले में अभी तक पुलिस को कोई तहरीर नहीं मिली है। 

बोले पुलिस अधीक्षक : पहाड़पुरकला निवासी सुदीप ने विवेक की गोली मारकर हत्या कर दी है। मामले में जांच-पड़ताल की जा रही है। जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। - रामबदन सिंह, पुलिस अधीक्षक।

Edited By: Abhishek Sharma