Move to Jagran APP

Mumbai Crime Branch ने मीरजापुर के कछवां से टीआरपी बढ़ाने वाले को गिरफ्तार किया

मुंबई के भेजे गए क्राइम ब्रांच यूनिट फस्ट की टीम के उपनिरीक्षक सुभाष चिन्धु ने स्थानीय थाना प्रभारी सुभाष चन्द्र राय की संयुक्त पुलिस टीम लेकर क्षेत्र के तुलापुर गांव के रहने वाले आरोपी विनय त्रिपाठी जो हंसा कंपनी में फ्रीलांसर की नौकरी करता था। उसे गिरफ्तार कर लिया है।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Published: Tue, 13 Oct 2020 12:06 AM (IST)Updated: Tue, 13 Oct 2020 09:50 AM (IST)
Mumbai Crime Branch ने मीरजापुर के कछवां से टीआरपी बढ़ाने वाले को गिरफ्तार किया
टीआरपी को बढ़ाने और घटाने के मामले के धोखाधडी के आरोपी को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

मीरजापुर, जेएनएन। किसी भी टीवी चैनल के टीआरपी को बढ़ाने और घटाने के मामले के धोखाधडी और षड़यंत्र के  आरोपी को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर अपने साथ ले गई । कमिश्नर आफ पुलिस मुंबई  के भेजे गए क्राइम ब्रांच यूनिट फस्ट की टीम के उपनिरीक्षक सुभाष चिन्धु ने स्थानीय थाना प्रभारी सुभाष चन्द्र राय की संयुक्त पुलिस टीम लेकर क्षेत्र के तुलापुर गांव के रहने वाले आरोपी विनय त्रिपाठी पुत्र राजेंद्र त्रिपाठी जो हंसा कंपनी में फ्रीलांसर की नौकरी करता था। उसे गिरफ्तार कर लिया है।

loksabha election banner

क्राइम ब्रांच के प्रभारी ने बताया की आरोपी के खिलाफ कान्दिविली मुंबई  से स्थानांतरित मुकदमा कमिश्नर आफ पुलिस धारा 409,420,120 बी, 34,9 पीसी का अभियोग दर्ज है।आरोपी हंसा नाम की कंपनी  में काम करता है। टीवी चैनल के बीआरसी मशीन घरों में लगा रहता है। जिस घरों में बीआरसी मशीन लगी होती है। रुपये देकर आपरेटर के साथ मिलकर किसी भी टीवी चैनल का टीआरपी बढ़ाने और घटाने का काम करते है। चैनल से मिलकर उनके टीआरपी बढ़ाने और घटाने जैसा अपराध बड़ी ही सफाई के साथ किया जाता है।  किसी भी टीवी चैनल का टीआरपी बढ़ा देना और घटा देने के आरोपी है  जिसमें आपरेटर की संलिप्तता होती है जिसे गिरफ्तार कर मुंबई  ले जाया गया।वही गांव में पुलिस की छापेमारी से लोग सकते में हो गये और तरह-तरह की चर्चा करते रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.