Move to Jagran APP

मुलायम सिंह यादव पहुंचे वाराणसी, सुडिया में वैद्य शिव कुमार शास्त्री को दी श्रद्धांजलि

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय संरक्षक मुलायम सिंह यादव गुरुवार की दोपहर वाराणसी और जाैनपुर जिले में पहुंच रहे हैं।

By Abhishek SharmaEdited By: Published: Thu, 20 Dec 2018 11:53 AM (IST)Updated: Thu, 20 Dec 2018 06:57 PM (IST)
मुलायम सिंह यादव पहुंचे वाराणसी, सुडिया में वैद्य शिव कुमार शास्त्री को दी श्रद्धांजलि
मुलायम सिंह यादव पहुंचे वाराणसी, सुडिया में वैद्य शिव कुमार शास्त्री को दी श्रद्धांजलि

वाराणसी, जौनपुर। बनारस पहुंचे समाजवादी पार्टी के संरक्षक व पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव ने एयरपोर्ट पर सपा नेताओं और कार्यकर्ताओं से मंत्रणा की। उन्होंने कहा कि पीएम ने काशी आते समय कहा था कि उन्हें मां गंगा ने बुलाया है लेकिन उन्होंने न तो मां गंगा के लिए कुछ किया और न ही शहर की जनता के लिए। बाबतपुर एयरपोर्ट पर मौजूद कार्यकर्ताओं से मुखातिब होते हुए उन्होंने कहा कि सभी समाजवादी आने वाले चुनावों के लिए कमर कस लें। उत्तर प्रदेश में आने वाला समय समाजवादियों का है, यहां जनता धर्म के नाम पर लोगों को बांटने वालों को माफ नहीं करेगी। 

loksabha election banner

दु:ख में हूं जौनपुर में बोलूंगा : सूडिय़ा बुलानाला में अपने राजवैद्य शिवशंकर शास्त्री की तेरहवीं कार्यक्रम से लौटते वक्त सपा के वयोवृद्ध नेता ने सियासी मुद्दों पर कुछ भी बोलने से इंकार किया। उन्होंने कहा कि मैं दुख में हूं जौनपुर में बोलूंगा। प्रदेश के हालात में उन्होंने बस इतना ही कहा कि यहां सब ठीक होने वाला है।

स्वागत से दिखे गदगद : एयरपोर्ट पर दोपहर करीब 1:40 बजे पहुंचे मुलायम सिंह का पहले से मौजूद समाजवादी पार्टी कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया। स्वागत से गदगद दिखे मुलायम सिंह ने सभी को कमर कसकर अभी से चुनाव की तैयारियों में लगने का निर्देश दिया। उनका स्वागत करने वालों में जिलाध्यक्ष डा.पीयूष यादव, महानगर अध्यक्ष राजकुमार जायसवाल,पूर्व सांसद राम किशुन, पूर्व मंत्री केपी यादव व सुरेंद्र पटेल, कैंट प्रभारी विवेक यादव व अन्य नेता व कार्यकर्ता मौजूद थे।

दो घंटे देर से पहुंचे मुलायम : गुरुवार को यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव अपने निर्धारित समय से दो घंटे विलंब से वाराणसी एयरपोर्ट पर पहुंचे। एयरपोर्ट पर जिलाध्यक्ष पीयूष यादव, सांसद रामकिशुन यादव, पूर्व मंत्री सुरेंद्र पटेल, मोदी यादव, बरखू यादव, दिनेश यादव सहित दर्जनों समाजवादी पार्टी के नेताओं ने स्वागत किया, उसके बाद वे शहर के लिए प्रस्थान किये। शहर से लौटकर एयरपोर्ट पर पहुंचने पर वे खराब स्वास्थ्य व देर होने के चलते चार्टर विमान से सीधे लखनऊ जाने वाले थे। उनका सामान भी चार्टर विमान में रख दिया गया था और उनको जौनपुर ले जाने के लिए एयरपोर्ट पर खड़ा हेलीकॉप्टर लेकर पायलट भी लखनऊ वापस जाने की तैयारी में था। लेकिन उसके बाद जौनपुर व बनारस के नेताओं ने पूर्व सीएम से कहा कि जौनपुर में काफी भीड़ जुटी है और वहां न जाने पर जनता नाराज होगी। उसके बाद लोगों द्वारा अनुरोध किये जाने से वे जौनपुर प्रस्थान किये।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.