Move to Jagran APP

वाराणसी में वांछित को पकड़ने आई एमपी पुलिस पर हमला, रिवाल्वर भी छीनने का प्रयास

सिंगरौली थाने में कायम एक मुकदमे में वांछित को पकड़ने के लिए वाराणसी पहुंची एमपी पुलिस पर अभियुक्त के घरवालों ने बुधवार को हमला कर दिया। इस दौरान आरोपी को छुड़ाकर भी परिजन लेकर चले गए वहीं परिजनों के हमले में इंस्पेक्टर और सिपाही जख्मी हो गए।

By Abhishek SharmaEdited By: Published: Wed, 18 Nov 2020 04:02 PM (IST)Updated: Wed, 18 Nov 2020 04:08 PM (IST)
वाराणसी में वांछित को पकड़ने आई एमपी पुलिस पर हमला, रिवाल्वर भी छीनने का प्रयास
वाराणसी पहुंची एमपी पुलिस पर अभियुक्त के घरवालों ने बुधवार को हमला कर दिया।

वाराणसी, जेएनएन। एमपी के सिंगरौली थाने में कायम एक मुकदमे में वांछित को पकड़ने के लिए वाराणसी पहुंची एमपी पुलिस पर अभियुक्त के घरवालों ने बुधवार को हमला कर दिया। इस दौरान आरोपी को छुड़ाकर भी परिजन लेकर चले गए, वहीं परिजनों के हमले में इंस्पेक्टर और सिपाही जख्मी हो गए। रिवाल्वर भी छीनने का इस दौरान प्रयास किया गया। मध्य प्रदेश पुलिस के बताने पर शिवपुर थाना प्रभारी नागेश सिंह ने हमला करने वालों को और मुकदमे में वांछित अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया। इस मामले में पुलिस विधिक कार्रवाई कर रही है।

loksabha election banner

एमपी पुलिस के जख्मी सिपाही दयानंद सिंह ने बताया कि सिंगरौली थाने पर प्राइवेट कंपनियों में नौकरी दिलाने के नाम पर धन उगाही मामले में एक मुकदमा कायम किया गया था। वांछित अग्रसेन कन्या पीजी कॉलेज महेश नगर कॉलोनी (शिवपुर) निवासी रमेश सिंह पुत्र जनार्दन सिंह को क्राइम केस संख्या 352/20 धारा 420, 294, 506 और 34 आईपीसी में पकड़ने के लिए बुधवार को पुलिस की टीम वाराणसी आई।

बताया कि, शिवपुर पुलिस के सहयोग से टीम ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। थाने लाकर आवश्यक करवाई पूरी कर जब उसे लेकर जाने लगे तो थाने से 100 मीटर की दूरी पर पांच से छह की संख्या में आये रमेश सिंह के घरवालों ने पुलिस टीम पर हमला बोल दिया। टीम ने बताया कि परिजनों के हमले में इंस्पेक्टर और मुझे चोट आई, एक का सिर फटा है। जबकि हमले में इंस्पेक्टर के मुंह में चोट आयी है। परिजन हमला कर रमेश सिंह को छुड़ा ले गए थे। पता चलने पर शिवपुर पुलिस दोबारा सभी को पकड़ कर लाए। ट्रेनिंग आइपीएस एएसपी अभिमन्यु मांगलिक ने बताया कि एमपी पुलिस पर हमले की बात सामने आयी है। शिवपुर पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। जबकि वांछित रमेश सिंह भी पकड़ा गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.