Move to Jagran APP

ऊर्जा राज्यमंत्री के निर्देश पर मुश्किल राह हुई आसान, चुनार वाया नरायनपुर-वाराणसी मार्ग पर ट्रकों का आवागमन शुरू

ऊर्जा राज्य मंत्री रमाशंकर सिंह पटेल के निर्देश पर प्रशासन ने मीरजापुर से वाराणसी जाने के लिए चुनार वाया नरायनपुर का मार्ग चालू कर दिया है।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Published: Sun, 07 Jun 2020 03:21 PM (IST)Updated: Sun, 07 Jun 2020 03:21 PM (IST)
ऊर्जा राज्यमंत्री के निर्देश पर मुश्किल राह हुई आसान, चुनार वाया नरायनपुर-वाराणसी मार्ग पर ट्रकों का आवागमन शुरू
ऊर्जा राज्यमंत्री के निर्देश पर मुश्किल राह हुई आसान, चुनार वाया नरायनपुर-वाराणसी मार्ग पर ट्रकों का आवागमन शुरू

मीरजापुर, जेएनएन। अब भारी ट्रकों के आवागमन को लेकर तीन दिनों से हो रही मुश्किलें खत्म हो गई हैं। इसके तहत ऊर्जा राज्य मंत्री रमाशंकर सिंह पटेल के निर्देश पर प्रशासन ने मीरजापुर से वाराणसी जाने के लिए चुनार वाया नरायनपुर का मार्ग चालू किया है। साथ ही वाराणसी से मीरजापुर की तरफ आने के लिए भारी वाहनों को अहरौरा, जमुई वाया चुनार होते हुए मीरजापुर के लिए सड़क चालू किया है।

loksabha election banner

विंध्य ट्रकर एसोसिएशन के पदाधिकारियों में खुशी की लहर

शनिवार को चुनार वाया वाराणसी मार्ग पर ट्रकों का आवागमन चालू होने पर विंध्य ट्रकर एसोसिएशन के पदाधिकारियों में खुशी की लहर फैल गई। बड़ी संख्या में विंध्य ट्रकर एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने ऊर्जा राज्यमंत्री रमाशंकर सिंह पटेल के घर पर पहुंचकर उन्हें पुष्प गुच्छ भेंट कर धन्यवाद ज्ञापित किया। बीते तीन दिनों से मीरजापुर से चुनार जाने वाले मार्ग जिला प्रशासन ने ट्रकों का आवागमन बंद करा दिया था। एसोसिएशन के अध्यक्ष अनिल कुमार उर्फ राजू चौबे ने ऊर्जा राज्यमंत्री से तीन दिन पहले मिलकर ट्रकों का आवागमन चालू कराने की मांग थी।

अहरौरा वाया जमुई मार्ग से चुनार-मीरजापुर आने की मिली छूट

उनकी मांग पर ऊर्जा राज्यमंत्री रमाशंकर सिंह पटेल ने जिला प्रशासन से बातचीत की। उन्होंने ट्रक आपरेटरों के हित में चुनार वाया नरायनपुर-वाराणसी मार्ग पर ट्रकों का संचालन शुरू करने का निर्देश दिया। उनके निर्देश पर छह जून से भारी ट्रकों का आवागमन चुनार वाया नरायनपुर-वाराणसी मार्ग पर शुरू हो गया। साथ ही नरायनपुर से आने वाले भारी ट्रकों को अहरौरा वाया जमुई मार्ग से चुनार-मीरजापुर आने की छूट दी गई। ट्रकों का आवागमन चालू होने पर पदाधिकारियों ने राज्यमंत्री को धन्यवाद ज्ञापित किया। इस दौरान पंचदेव सिंह, राजेश दुबे, रामश्रृंगार दुबे, ङ्क्षपटू यादव, केके दुबे, विक्की शुक्ला, मुनमुन दुबे, उमेश पांडेय, आदित्य तिवारी, बच्ची दुबे, राकेश जायसवाल, जगदीश विश्वकर्मा, जयशंकर दुबे, रमेश पाल, झुल्लू खान व अरविंद यादव रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.