Move to Jagran APP

बच्चों को गन प्वाइंट पर लेकर बैंक के ग्राहक सेवा केंद्र संचालक से 1.20 लाख की लूट

हलधरपुर थाना क्षेत्र के पहसा में गड़वा मोड़ पर बैंक की फ्रैंचाइजी ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक से बाइक सवार बदमाशों ने सोमवार को तमंचा सटाकर एक लाख बीस हजार रुपए लूट लिए।

By Abhishek SharmaEdited By: Published: Mon, 25 Mar 2019 02:58 PM (IST)Updated: Mon, 25 Mar 2019 03:18 PM (IST)
बच्चों को गन प्वाइंट पर लेकर बैंक के ग्राहक सेवा केंद्र संचालक से 1.20 लाख की लूट
बच्चों को गन प्वाइंट पर लेकर बैंक के ग्राहक सेवा केंद्र संचालक से 1.20 लाख की लूट

मऊ, जेएनएन। जनपद के हलधरपुर थाना क्षेत्र के पहसा में गड़वा मोड़ पर बैंक की फ्रैंचाइजी, ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक से बाइक सवार बदमाशों ने उनके बच्चों को गन प्वाइंट पर लेकर एक लाख बीस हजार रुपए लूट लिए। घटना के समय फ्रैंचाइजी संचालक के बच्चे भी उनके साथ बाइक पर थे। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस जांच-पड़ताल में जुट गई है। इस घटना से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है।

prime article banner

क्षेत्र के ही साहूपुर निवासी उपेन्द्र सिंह पुत्र त्रिभुवन सिंह की हलधरपुर में एसबीआइ की मिनी ब्रांच की फ्रैंचाइजी है। वे भारतीय स्टेट बैंक अदरी शाखा से सोमवार की सुबह 1.20 लाख रुपये निकाले और अपनी मिनी शाखा के लिए चले। रास्ते में अदरी स्थित सेंट फ्रांसिस स्कूल से अपनी पुत्री निशू व पुत्र शाश्वत सिंह को लेकर अपने साथ बाइक पर बैठा लिए ताकि उन्हें घर भी पहुंचा देंगे। अभी वे पहसा चट्टी के पूरब तरफ गड़वा मोड़ के पास ही पहुंचे थे कि तभी स्पलेंडर बाइक सवार तीन बदमाश पीछे से आए और बच्चों को निशाना बनाते हुए तमंचा सटाकर बाइक की चाबी छीन लिए। इसके बाद बच्चों समेत उन्हें कब्जे में लेकर बदमाशों ने उपेंद्र की जेब से 1.20 लाख रुपये निकाल लिए और तमंचा लहराते हुए मुख्य सड़क से फरार हो गए।

जानकारी होते ही पीड़ित के नजदीकी रिश्तेदार मौके पर पहुंचे अौर पुलिस को फोन कर तत्काल सूचित किया। सूचना मिलते ही मौके पर यूपी डायल 100 पुलिस टीम और थानाध्यक्ष हलधरपुर पहुंच गए। उपेंद्र सिंह व उनके भयभीत बच्चों से बदमाशों के हुलिया अादि के बारे में जानकारी हासिल की, बताई गई दिशा में पुलिस टीम गई भी, किंतु कोई सफलता नहीं मिली।  इस घटना से क्षेत्र के लोगों दहशत फैल गई। इस घटना ने चुनाव के दौर में सुरक्षा व्यवस्था को लेकर कई तरह के सवालों को भी जन्म दे दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.