Move to Jagran APP

#वारदात : आजमगढ़ में किशोरी से सामूहिक तो चंदौली में पांच साल की बालिका से दुष्‍कर्म

बरदह थाना क्षेत्र के एक गांव में शनिवार की देर शाम को शौच के लिए गयी 14 वर्षीय एक किशोरी को बाइक सवार तीन युवकों ने अगवा कर लिया।

By Abhishek SharmaEdited By: Published: Sun, 31 Mar 2019 03:19 PM (IST)Updated: Sun, 31 Mar 2019 06:30 PM (IST)
#वारदात : आजमगढ़ में किशोरी से सामूहिक तो चंदौली में पांच साल की बालिका से दुष्‍कर्म
#वारदात : आजमगढ़ में किशोरी से सामूहिक तो चंदौली में पांच साल की बालिका से दुष्‍कर्म

वाराणसी, जेएनएन। पूर्वांचल में दो अलग अलग जिलों में मासूमों संग दुष्‍कर्म की घटना से सनसनी फैल गई। पहली घटना आजमगढ़ में बरदह थाना क्षेत्र कर है जहां एक गांव में शनिवार की देर शाम को शौच के लिए गयी 14 वर्षीय एक किशोरी को बाइक सवार तीन युवकों ने अगवा कर लिया। अगवा की गयी किशोरी को गेहूं के खेत में ले जाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। दुष्कर्म के बाद बेहोशी की हालत में किशोरी को छोड़ आरोपित युवक फरार हो गए। पीड़ित युवती की मां ने दूसरे दिन रविवार की दोपहर को बरदह थाने पर पहुंच कर गांव के ही निवासी एक युवक के खिलाफ नामजद व दो अज्ञात युवकों के विरुद्ध तहरीर दी है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है। 

loksabha election banner

पांच वर्षीय बालिका से दुष्कर्म : चंदौली में पंचायत भवन में सो रही पांच वर्षीय बालिका के साथ एक किशोर ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। बालिका को सुरक्षित स्थान पर सुलाकर खेत की ओर गई गई मां लौटी तो लहूलुृहान बेटी को देख चिल्ला पड़ी। मां लाडली को गोद में लिए भागकर घर पहुंची तो बेटी की जुबानी सच्चाई सुन उनके पैरों तले जमीं खिसक गई। चकिया कोतवाली पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की विवाहिता रविवार देर शाम मासूम बेटी को गोद में लिए खेत की ओर निकली थी। बिटिया सोने लगी तो उसे पंचायत भवन में सुलाकर कुछ दूर स्थित खेत में किसी कार्यवश चली गई। पड़ोस में ही रहने वाला 17 वर्षीय किशोर घूमते हुए पंचायत भवन में जा पहुंचा। वहां मासूम को अकेली सोते देख करतूत को अंजाम दिया। वह मासूम को खून से सना देख माैके से भाग निकला।

आरोपित के पड़ोसी होने के कारण बालिका ने उसे पहचान जरूर लिया था। परिजनों ने पूछताछ की तो उसने सबकुछ बता दिया। उसके बाद तो पीड़ित परिवार के लोग आपा खो बैठे। रात में ही परिवार के लोगों ने आरोपित को सबक सिखाने के लिए उसके घर जा पहुंचे। गांव के संभ्रांत लोगों ने मामले में कानून हाथ लेने के बजाए कानूनी कार्रवाई करने की सलाह दी। इंस्पेक्टर ने बताया कि पीड़ित परिवार की तहरीर पर त्वरित कार्रवाई की गई। आरोपित का चालान कर दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.