वाराणसी, जेएनएन। लंका थाना क्षेत्र के नरोत्तमपुर में महिला शिक्षक निवेदिता (32 वर्ष) की हत्या के मामले में बुधवार को पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ गई है। पीएम रिपोर्ट के अनुसार निवेदिता का कत्ल रविवार देर रात दो से तीन बजे के बीच हुआ था। सिर व शरीर के अन्य स्थानों पर गंभीर चोट व अत्यधिक रक्तस्राव के चलते निवेदिता की मौत हुई थी। पुलिस जब बुधवार को भिलाई पहुंची निवेदिता के पति शैलेंद्र को गिरफ्तार करने तो वह गायब मिला। आसपास के लोगों ने बताया कि सोमवार को दोपहर 12 बजे के आसपास उसे देखा था।

पुलिस का मानना है कि वाराणसी में हत्या करके वापस इतनी जल्दी जाना संभव नहीं है। पति की भूमिका संदिग्ध है, वह किसी अन्य से इस वारदात को अंजाम दिलवा सकता है। लंका थाना प्रमुख भारत भूषण तिवारी ने बताया कि निवेदिता की हत्या में आरोपित श्वसुर की गिरफ्तारी के लिए जब पुलिस दिल्ली पहुंची तो पता चला कि उनकी बाइपास सर्जरी हुई है और इस समय वह कहीं जाने की स्थिति में नहीं है।

पुलिस ने उन्हें वहीं छोड़ दिया और वापस लौट आई। निवेदिता की ननद व ननदोई को मुंबई में दबिश देकर हिरासत में ले लिया गया है। पुलिस उन्हें लेकर वाराणसी आ रही है। उन्होंने बताया कि निवेदिता के मोबाइल फोन से कई अहम जानकारी हाथ लगी है।उसके फेसबुक अकाउंट से कई पोस्ट भी डिलीट की गई थी। कॉल लॉग की डिटेल निकाली जा चुकी है। जिन नंबरों से निवेदिता की बात हुई थी, पुलिस उन लोगों से पूछताछ कर रही है। फेसबुक प्रोफाइल, मैसेंजर पर हुई चैटिंग व कॉल डिटेल्स से कई महत्वपूर्ण जानकारी हाथ लगी है। शीघ्र ही मामले का राजफाश होगा।