Move to Jagran APP

जौनपुर में मछली व्यवसायी की पिटाई कर बदमाशों ने 1.10 लाख रुपये लूटे, एक आरोपित हिरासत में

जौनपुर के कटघरा में शनिवार की शाम चार- पांच की संख्या में बदमाशों ने मछली व्यवसायी की पिटाई कर करीब 1.10 लाख रुपये लूट लिया। पुलिस का कहना है कि घटना लूट की नहीं बल्कि वाहन से टक्कर को लेकर मारपीट करने की है।

By Abhishek SharmaEdited By: Published: Sat, 22 Jan 2022 06:33 PM (IST)Updated: Sat, 22 Jan 2022 06:33 PM (IST)
जौनपुर में मछली व्यवसायी की पिटाई कर बदमाशों ने 1.10 लाख रुपये लूटे, एक आरोपित हिरासत में
जौनपुर में बदमाशों ने मछली व्यवसायी की पिटाई कर करीब 1.10 लाख रुपये लूट लिया।

जौनपुर, जागरण संवाददाता। जिले में वारदातों की कड़‍ियों में एक और वारदात शनिवार की शाम को सामने आई है जहां पर एक मछली कारोबारी ने कुछ लोगों पर लूट का आरोप लगाया है। लूट का मामला सामने आने के बाद पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की तो एक आरोपित पुलिस के हत्‍थे चढ़ा है। पुलिस आरोपित से पूछताछ में जुटी हुई है। पुलिस के अनुसार जल्‍द ही लूट के मामले का पर्दाफाश हो जाएगा। 

loksabha election banner

शहर कोतवाली क्षेत्र के कटघरा में शनिवार की शाम चार- पांच की संख्या में बदमाशों ने मछली व्यवसायी की पिटाई कर करीब 1.10 लाख रुपये लूट लिया। पुलिस का कहना है कि घटना लूट की नहीं, बल्कि वाहन से टक्कर को लेकर मारपीट करने की है। इस बाबत एक आरोपित को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।नखास (जोगियापुर) निवासी मछली के थोक व फुटकर कारोबारी प्रेमचंद्र निषाद का पुत्र विनोद निषाद निजी बोलेरो पिकअप से बदलापुर मछली की सप्लाई करने गया था। लौटते समय करीब पांच बजे कटघरा में पेट्रोल पंप के पास पहुंचा तो सड़क किनारे दोपहिया वाहन लेकर खड़े चार-पांच नकाबपोश बदमाशों ने रोक लिया और वाहन से उतारकर विनोद की पिटाई करने लगे।

इस बाबत आरोप है कि बदमाशों ने विनोद निषाद के पास मौजूद 1,09,850 रुपये लूटकर आरोपित मौके से भाग गए। मारपीट के बाद घायलावस्था में विनोद निषाद ने सरायपोख्ता पुलिस चौकी पर जाकर पूरे वारदात के बाबत पुलिस को घटना की सूचना दी। जानकारी होने के बाद चौकी प्रभारी विक्रम लक्ष्मण सिंह सहयोगियों के साथ तुरंत मौके पर पहुंच गए। घटनास्थल के आसपास के लोगों से पूछताछ करने के बाद एक आरोपित को हिरासत में ले लिया। चौकी प्रभारी का कहना है कि मामला लूट का नहीं, बल्कि वाहन में टक्कर लगने को लेकर मारपीट का है। मामले की गहराई से छानबीन की जा रही है। जल्‍द ही इस मामले में समुचित कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.