Move to Jagran APP

Mirzapur Web Series : 48 घंटे बाद वेब सीरीज के आरोपितों से पूछताछ करने की मुबंई पुलिस ने दी अनुमति

48 घंटे बाद शुक्रवार की देर शाम मीरजापुर वेब सीरीज व तांडव बनाने वाली टीम से पूछताछ करने की अनुमति पुलिस को दे दी। अनुमति मिलने के बाद शनिवार को मीरजापुर और लखनऊ की पुलिस बांद्रा थाने की पुलिस के साथ आरोपितों से पूछताछ करने के लिए उनके दफ्तर जाएगी।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Published: Fri, 22 Jan 2021 07:55 PM (IST)Updated: Sat, 23 Jan 2021 01:02 AM (IST)
Mirzapur Web Series : 48 घंटे बाद वेब सीरीज के आरोपितों से पूछताछ करने की मुबंई पुलिस ने दी अनुमति
शुक्रवार की देर शाम मीरजापुर वेब सीरीज व तांडव बनाने वाली टीम से पूछताछ करने की अनुमति दे दी।

मीरजापुर, जेएनएन। Mirzapur and Tandava Web Series  मुंबई के डिप्टी कमिश्रर क्राइम अकबर पठान ने 48 घंटे बाद शुक्रवार की देर शाम मीरजापुर वेब सीरीज व तांडव बनाने वाली टीम से पूछताछ करने की अनुमति पुलिस को दे दी। अनुमति मिलने के बाद शनिवार को मीरजापुर और लखनऊ की पुलिस बांद्रा थाने की पुलिस के साथ आरोपितों से पूछताछ करने के लिए उनके दफ्तर जाएगी।  

loksabha election banner

मीरजापुर और तांडव वेब सीरीज बनाने वाली टीम से पूछताछ करने के लिए मुंबई गई जनपद के देहात कोतवाली और लखनऊ की पुलिस  पिछले दो दिनों से अनुमति लेने के लिए डिप्टी कमिश्नर क्राइम मुंबई के दफ्तर का चक्कर लगा रही थी, लेकिन उसे अनुमति नहीं दी जा रही थी। इसकी जानकारी मीरजापुर के एएसपी संजय कुमार वर्मा को हुई तो उन्होंने मुंबई के डिप्टी कमिश्नर से संपर्क करके टीम को जल्द अनुमति प्रदान करने की मांग की, जिससे इस प्रकरण में पूछताछ की प्रक्रिया पूरी हो सके। एएसपी के हस्तक्षेप के बाद डिप्टी कमिश्नर क्राइम अकबर पठान ने 48 घंटे बाद पुलिस को आरोपितों से पूछताछ करने की अनुमति प्रदान कर दी। देर शाम अनुमति दिए जाने के बाद पुलिस टीम स्थानीय पुलिस के साथ आरोपितों के पते पर गई, लेकिन वे नहीं मिले। इसके चलते टीम आरोपितों से पूछताछ नहीं कर पायी। बताया गया कि शनिवार को आरोपितों के दफ्तर एक बार फिर जाकर उनसे संपर्क करके पूछताछ करने करने का प्रयास करेगी। 

दो दिन पूर्व पूछताछ करने के लिए गई थी टीम

अदलहाट के चिलिबिलया गांव निवासी अरविंद चतुर्वेदी ने 17 जनवरी को देहात कोतवाली में तहरीर देकर मीरजापुर वेब सीरीज के प्रोड्यूसर रितेश साधवानी सहित चार आरोपितों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया था। मामले की जांच कर रहे एएसपी संजय कुमार वर्मा के निर्देश पर देहात कोतवाल विजय चौरसिया सहित बरकछा चौकी इंचार्ज आलोक राय व एक आरक्षी आरोपितों से पूछताछ करने के लिए मंगलवार की देर रात वाराणसी के बाबतपुर हवाई अड्डे से हवाई जहाज पकड़कर मुंबई गए थे। तभी से टीम आरोपितों से पूछताछ करने को अनुमति लेने के लिए बांद्रा व खार थाना क्षेत्र का खाक छान रही थी। इसके साथ ही लखनऊ की पुलिस भी तांडव वेब सीरीज बनाने वाली टीम से पूछताछ करने के लिए गई थी।

वेब सीरीज के आरोपितों से पूछताछ करने के लिए टीम को अनुमति मिल गई

वेब सीरीज के आरोपितों से पूछताछ करने के लिए टीम को अनुमति मिल गई है। संपर्क होने पर शनिवार को आरोपितों से पूछताछ टीम कर सकती है।

संजय कुमार वर्मा अपर पुलिस अधीक्षक नगर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.