Move to Jagran APP

आजमगढ़ में किराना की दुकान में आग से लाखों का सामान फायर ब्रिगेड के आने से पहले जलकर खाक

मार्टीनगंज के पास दीदारगंज थाना क्षेत्र के चितारा बाजार के भादों मोड़ पर स्थित किराना की दुकान में आग लगने से 60 हजार नकदी व 18 लाख का सामान खाक हो गया। दुकान मालिक के अनुसार घटना का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है।

By Abhishek SharmaEdited By: Published: Mon, 19 Jul 2021 12:25 PM (IST)Updated: Mon, 19 Jul 2021 12:25 PM (IST)
आजमगढ़ में किराना की दुकान में आग से लाखों का सामान फायर ब्रिगेड के आने से पहले जलकर खाक
किराना की दुकान में आग लगने से 60 हजार नकदी व 18 लाख का सामान खाक हो गया।

आजमगढ़, जागरण संवाददाता। भोर में चितारा बाजार में दुकान में आग लगने की घटना होने के बाद आसपास के लोगों ने परिवार को घटना की जानकारी दी। इसके बाद आनन फानन दीदारगंज थाना क्षेत्र के चितारा बाजार के भादों मोड़ पर आग लगी की घटना की जानकारी दुकान मालिक को हुई तो आनन फानन सभी ने मौके पर पहुंचकर आग पर नियंत्रण किया। हालांकि, जब तक आग पर काबू पाया जाता तब तक दुकान में काफी सामान पूरी तरह से जलकर खाक हो गया।

loksabha election banner

मार्टीनगंज के पास दीदारगंज थाना क्षेत्र के चितारा बाजार के भादों मोड़ पर स्थित किराना की दुकान में आग लगने से 60 हजार नकदी व 18 लाख का सामान खाक हो गया। दुकान मालिक के अनुसार घटना का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। जबकि अंदेशा है कि दुकान में शॉर्ट सर्किट से आग लगने की वजह से ही नुकसान पहुंचा है। वहीं आग लगने की घटना की जानकारी पुलिस को भी दी गई है। हालांकि, टीम के आने के पहले ही आग पर काबू पा लिया गया था। 

दीदारगंज थाना क्षेत्र के कालेपुर गांव निवासी दुकानदार अखिलेश राजभर रोज की तरह से रविवार की रात नौ बजे दुकान बंद कर घर चले गए। सोमवार की भोर में पांच बजे अखिलेश के मोबाइल पर फोन आया कि आपकी दुकान से धुआं निकल रहा है। यह सुनकर वह मौके पर पहुंचे और आनन फानन शटर को खोलकर देखा तो दुकान में बुरी तरह से आग लगी थी। इस दौरान दुकान में रखी दाल, तेल, नमक, मसाला, चीनी, कोल्डड्रिंक, फ्रीजर आदि जलकर राख हो चुके थे। उन्होंने डायल 112 तथा फायर ब्रिगेड को सूचना दी, लेकिन फायर ब्रिगेड के पहुंचने तक सब कुछ खक हो चुका था। दुकानदार ने बताया कि आग से लगभग 18 लाख का सामान व 60 हजार रुपये नकद जल गए। वहीं दोपहर तक बचे हुए सामान को सुरक्षित करने का प्रयास जारी रहा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.