Move to Jagran APP

गाजीपुर में शौच के लिए घर से निकले अधेड़ की ट्रेन से कटकर मौत

गाजीपुर में दिलदारनगर थाना क्षेत्र के फतेहपुर गांव निवासी मिठाई लाल (60) की शनिवार की भोर में अप रेल लाइन क्रॉस करते समय ट्रेन से कटकर मौत हो गर्इ।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Published: Sat, 04 Jul 2020 10:58 AM (IST)Updated: Sat, 04 Jul 2020 10:58 AM (IST)
गाजीपुर में शौच के लिए घर से निकले अधेड़ की ट्रेन से कटकर मौत
गाजीपुर में शौच के लिए घर से निकले अधेड़ की ट्रेन से कटकर मौत

गाजीपुर, जेएनएन। दिलदारनगर थाना क्षेत्र के फतेहपुर गांव निवासी मिठाई लाल (60) की शनिवार की भोर में अप रेल लाइन क्रॉस करते समय होम सिंग्‍नल के पहले ट्रेन से कटकर मौत हो गर्इ। ट्रेन की चपेट में आने से शव क्षत-विक्षत हो गया।परिजनों ने बताया कि मिठाई लाल भोर में घर से शौच के लिए निकले थे। सूचना पर पहुंची जीआरपी ने शव को कब्जे में लेकर कारवाई में जुटी गई। वहीं घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

loksabha election banner

ट्रेन के इंजन से कटकर युवक की मौत

सैदपुर थाना क्षेत्र के शेखपुर गांव के पास बीते मंगलवार की रात गाजीपुर की तरफ जा रहे ट्रेन के धक्के से इसी गांव के निवासी सुनील कुमार (30) की मौत हो गई थी। अगले दिन बुधवार की सुबह पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा था। सुनील रात करीब दस बजे रेलवे ट्रैक की तरफ शौच करने गए थे। ट्रैक पार करते समय गाजीपुर की तरफ जा रहे इंजन से झटका लगने से शरीर के चिथड़े हो गए और मौके पर ही प्राण पखेरू उड़ गए। आशंका जताई जा रही है कि इंजन की आवाज न सुन सकने की वजह से यह हादसा हुआ होगा। सुनील पांच भाइयों में दूसरे नंबर पर थे। उनके पिता रामलाल की वर्षों पहले सड़क हादसे में मौत हो चुकी है। सुनील की पत्नी का पहले ही निधन हो चुका है।

खम्भे से गिरकर लाइनमैन की मौत

कोतवाली क्षेत्र के मुबारकपुर गंगौली में शुक्रवार की देर शाम बिजली के खम्भे पर चढ़कर लाइट बनाते समय गिरकर लाइनमैन मुनीब राम (30) की मौके पर मौत हो गई। मुनीब क्षेत्र के मकदूमपुर का रहने वाला है। इससे परिवार में कोहराम मच गया। लोगों का आरोप है कि मुनीब खंभे पर चढ़ा था। इस दौरान बिजली का झटका लगने से वह गिर गया जिससे उसकी मौत हो गई। वहीं एसडीओ संजीव कुमार भास्कर ने बताया कि उस समय शटडाउन था। खम्भे से गिरकर लाइनमैन की मौत हुई है। सूचना पर प्रभारी निरीक्षक निरीक्षक बलवान सिंह मौके पर पहुंचे और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.