Move to Jagran APP

वाराणसी के कपसेठी इलाके में कपड़ा व्‍यवसायी को बदमाशों ने मारी गोली, ट्रामा सेंटर में भर्ती

वाराणसी के कपसेठी क्षेत्र में बुधवार शाम को बाइक सवार नकाबपोश दो बदमाशों ने कपड़ा कारोबारी की गोली मारकर हत्या का प्रयास किया।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Published: Wed, 03 Jun 2020 06:53 PM (IST)Updated: Wed, 03 Jun 2020 11:41 PM (IST)
वाराणसी के कपसेठी इलाके में कपड़ा व्‍यवसायी को बदमाशों ने मारी गोली, ट्रामा सेंटर में भर्ती
वाराणसी के कपसेठी इलाके में कपड़ा व्‍यवसायी को बदमाशों ने मारी गोली, ट्रामा सेंटर में भर्ती

वाराणसी, जेएनएन। कपसेठी थाना क्षेत्र के लोहराडीह गांव स्थित आदर्श कानवेंट इंगलिश स्कूल के पास बुधवार शाम को बाइक सवार नकाबपोश दो बदमाशों ने घर से पैदल दुकान पर जा रहे रितिकेश सिंह (22) की गोली मारकर हत्या का प्रयास किया। बदमाशों की गोली रितिकेश सिंह के सिर में लगी है। गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। दुकान से उनके पिता भी घटना स्थल पर पहुंच गए। गांव वालों को सूचना दिए। गांव के लोग प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले गये। जहां से ट्रामा सेंटर भेज दिया गया। अभी हालत गंभीर बताई जा रही है।

loksabha election banner

घटना की सूचना मिलते ही ग्रामीण पुलिस अधीक्षक मार्तडं प्रकाश सिंह सीओ बड़ागांव ज्ञान प्रकाश राय व थानाध्यक्ष कपसेठी रमेश कुमार मौके पर पहुंचकर नकाब पोश बदमाशों को पकड़ने के लिए घेराबंदी किए,परंतु बदमाश पुलिस को चकमा देते हुए भाग निकले। घटना से पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया है। कपसेठी थाना क्षेत्र के लोहराडीह गांव निवासी शिव कुमार सिंह के पुत्र रितिकेश सिंह की कपसेठी में रेडीमेड कपड़े की दुकान है। बुधवार की दोपहर वह दुकान बंद करके घर पर आराम करने चले गए थे। शाम करीब चार बजे वह घर से पैदल ही अपनी दुकान पर जा रहे थे। दुकान पहुंचने के पूर्व ही बाइक सवार दो नकाबपोश बदमाशों ने हत्या करने की नियत से उन पर गोली चला दी। बदमाशों की गोली रितिकेश सिंह के सिर में लगी है। जिससे वह लहूलुहान होकर जमीन पर गिर कर छटपटाने लगे। घटना का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है कि बदमाशों ने रितिकेश सिंह को क्यों गोली मारी। पुलिस घटना के समीप एक कान्वेंट स्कूल में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगालने में जुटी है। इस संबंध में ग्रामीण पुलिस अधीक्षक का कहना है कि घटना का कारण स्पष्ट नहीं हो पा रहा है। पुलिस कई एंगिल पर जांच शुरु की है। बदमाश गोली मारने के बाद कपसेठी बाजार होकर मौके से भाग निकले।

कहीं रिश्तेदार सेदुश्मनी में तो नहीं हुई यह घटना

कपसेठी थाना क्षेत्र के लोहराडीह आदर्श कान्वेंट इंग्लिश स्कूल के पास रितेश सिंह को बुधवार को नकाबपोश बदमाशों द्वारा  मारी गई गोली की घटना का कारण रिश्तेदारों के आपसी  विवाद का करण तो नहीं है। बताया जाता है कि शिव कुमार सिंह के बहन की शादी भदोही थाना क्षेत्र के मोढ़ गांव में हुई है। उसी गांव में अभिषेक सिंह ने एक युवती से दो वर्ष पूर्व प्रेम विवाह किया था। इसको लेकर भदोही मोढ़ के रिश्तेदारों से इनका मनमुटाव चल रहा था। ग्रामीणों का कहना है कि कहीं इसी को लेकर इस घटना को अंजाम तो नहीं दिया है। बदमाश कहीं अभिषेक सिंह को तो नहीं ढूंढ रहे थे फिलहाल ग्रामीण पुलिस अधीक्षक का कहना है इस बिंदु पर भी जांच जारी है मामले का खुलासा जल्द कर लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.