वाराणसी, जागरण संवाददाता। सिगरा थानांतर्गत महमूरगंज क्षेत्र में मंगलवार की रात एक बेकाबू फॉरच्यूनर एसयूवी ने जमकर तांडव मचाया। जिसकी चपेट में आने से करीब आधा दर्जन राहगीर जख्मी हो गए। घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की सहायता से घायलों को बीएचयू ट्रामा सेन्टर में भर्ती कराया। 

देर रात मिली घटना की जानकारी के अनुसार दिल्ली नंबर की एक फॉरच्यूनर एसयूवी विपरीत दिशा में महमूरगंज से रथयात्रा की तरफ जा रही थी। अनियंत्रित एसयूवी ने लखनऊ नंबर की चार पहिया गाड़ी को टक्कर मार दिया। दुर्घटना के बाद चालक कार लेकर भागने लगा। तेज रफ़्तार एसयूवी मार्ग में अचानक पड़ी एक ऑटो, दो मोटर साइकिल को टक्कर मारते हुए आगे निकल गई। चालक खुद को बचाने के चक्कर में शिवाजीनगर कॉलोनी के अंदर घुस गया। जहां एक मकान की दीवार से टकराकर कार बंद हो गई। घटना के बाद कार सवार भाग निकले।

इस दौरान क्षेत्र में काफी देर तक लोगों की चीख पुकार मची रही और लोग जान बचाकर भागने के क्रम में भी चोटिल हो गए। स्थानीय लोगों के अनुसार सम्भवतः नशे में होने की वजह से वाहन अनियंत्रित हुआ और अपराध पकड़े जाने के भय से सभी मौके से भागने लगे। भागते समय कई वाहनों और लोगों को एसयूवी ने चपेट में ले लिया। जिसके बाद मौके पर भगदड़ मच गई। 

वहीं हादसे की जानकारी लोगों ने पुलिस को दी तो पुलिस ने आकर जांच पड़ताल करने के साथ ही विधिक कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार मालिक को हिरासत में लेकर विधिक कार्रवाई के साथ ही साक्ष्य के तौर पर सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला जाएगा। वहीं हादसे में चोटिल लोगों को अस्पताल भी भेजा गया जहाँ पुलिस ने घायलों के इलाज की देखरेख के साथ ही उनके बयान भी दर्ज किए हैं। वहीं हादसा होने के बाद मौके पर लोगों की भारी भीड़ भी लगी रही।

Edited By: Abhishek Sharma