Move to Jagran APP

करवाचौथ पर पत्‍नी के लिए सरकारी अधिकारी चुरा रहा था सोने की चूड़ी, पुलिस ने किया गिरफ्तार Sonbhadra news

पत्‍नी के लिए करवाचौथ पर अमूमन सभी पति खरीदारी करते हैं मगर लाखों की सैलरी करने वाले सरकारी अधिकारी भी चोरी करेंगे यह सुनकर लोग ताज्‍जुब कर रहे हैं।

By Abhishek SharmaEdited By: Published: Sat, 19 Oct 2019 03:44 PM (IST)Updated: Sat, 19 Oct 2019 03:50 PM (IST)
करवाचौथ पर पत्‍नी के लिए सरकारी अधिकारी चुरा रहा था सोने की चूड़ी, पुलिस ने किया गिरफ्तार Sonbhadra news
करवाचौथ पर पत्‍नी के लिए सरकारी अधिकारी चुरा रहा था सोने की चूड़ी, पुलिस ने किया गिरफ्तार Sonbhadra news

सोनभद्र, जेएनएन। पत्‍नी के लिए करवाचौथ पर अमूमन सभी पति खरीदारी करते हैं मगर लाखों की सैलरी करने वाले सरकारी अधिकारी भी चोरी करेंगे यह सुनकर लोग ताज्‍जुब कर रहे हैं। पूरा मामला एनटीपीसी के प्रबंधक का है जिनको पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर शनिवार को आखिरकार सोने की चूड़ी ज्‍वेलरी शॉप से चोरी करने के मामले में गिरफ्तार कर लिया।

loksabha election banner

यूपी की सीमा से सटे मध्यप्रदेश के सिंगरौली स्थित एक ज्वेलरी की दुकान से गत दिनों हुई चोरी के मामले में एनटीपीसी विंध्याचल के मैनेजर व उनके चालक को विंध्याचल पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार कर लिया। दोनों पर ही सराफा की दुकान से सोने की चूड़ियां चोरी करने का आरोप है। पुलिस ने यह कार्रवाई पीड़ित ज्वेलर्स की तहरीर और सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के आधार पर किया है। 

विंध्यनगर पुलिस के मुताबिक करवा चौथ वाले दिन सिंगरौली के आभूषण व्यवसायी विशाल चंद्र ने तहरीर देकर बताया कि उनके प्रतिष्ठान में देर शाम दो लोग सफेद कार से आए और सोने की चूड़ी खरीदने के लिए कहा। जब व्यवसायी ने चूड़ियां दिखाना शुरू किया तभी उसमें से दो चूड़ी जिसकी कीमत करीब एक लाख 40 हजार रुपये है, उसे चोरी कर लिया। उनके जाने के बाद जब सीसीटीवी कैमरे का फुटेज देखा गया तो दोनों की पहचान हुई। उस आधार पर पीड़ित ने पुलिस को तहरीर दिया और फूटेज भी मुहैया कराया।

विंध्यनगर पुलिस ने तत्काल सक्रियता दिखाते हुए 24 घंटे के अंदर चोरी गई चूड़ियों के साथ दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से वह कार भी बरामद हुई है, जिससे वे चूड़ी खरीदने गए हुए थे। विंध्यनगर थाने के प्रभारी मनीष त्रिपाठी के मुताबिक गिरफ्तार आरोपितों में लेखराज मैथिल उर्फ एलआर मैथिल निवासी सी 50, एनटीपीसी विंध्यनगर व उनके चालक मोहम्मद इमरान खान निवासी नवजीवन बिहार सेक्टर दो शामिल हैं। एलआर मैथिल एनटीपीसी विंध्याचल के वरिष्ठ प्रबंधक हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.