Move to Jagran APP

चंदौली में यूपी के मोस्ट वाटेंड विकास दूबे के समर्थन में सीएम पर टिप्पणी करने वाला युवक गिरफ्तार

चंदौली में सकलडीहा पीजी कालेज के छात्र नेता ने मोस्ट वांटेड के समर्थन में सोशल मीडिया पर मुख्यमंत्री के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की। इसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल दिया।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Published: Wed, 08 Jul 2020 03:39 PM (IST)Updated: Wed, 08 Jul 2020 07:43 PM (IST)
चंदौली में यूपी के मोस्ट वाटेंड विकास दूबे के समर्थन में सीएम पर टिप्पणी करने वाला युवक गिरफ्तार
चंदौली में यूपी के मोस्ट वाटेंड विकास दूबे के समर्थन में सीएम पर टिप्पणी करने वाला युवक गिरफ्तार

चंदौली, जेएनएन। यूपी के मोस्ट वाटेंड विकास दूबे द्वारा 8 पुलिसकर्मियों की हत्या के बाद प्रदेश की पुलिस उसे गिरफ्तार करने में दिन-रात जुटी हुई है। पुलिस जहां बुधवार को उसकी तलाश में पीडीडीयू नगर के होटलों को खंगाल रही है, वहीं कस्बा के सकलडीहा पीजी कालेज के छात्र नेता ने मोस्ट वांटेड के समर्थन में सोशल मीडिया पर मुख्यमंत्री के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की और पुलिकर्मियों की शहादत का मजाक उड़ाया। इसकी जानकारी होते ही सीओ के निर्देश पर कोतवाल ने मुकदमा पंजीकृत करते हुए उसे गिरफ्तार कर जेल दिया। पुलिस की इस कार्रवाई से खलबली मच गई है।

loksabha election banner

शहीद हुए जवानों के खिलाफ अशोभनीय टिप्पणी करने पर हुई कार्रवाई

बीते दिनों कानपुर के मोस्ट वांटेड विकास दुबे ने गांव में दबिश देने गई पुलिस टीम का नेतृत्व कर रहे  सीओ देवेश मिश्रा सहित 8 पुलिसकर्मियों पर अंधाधुंध फायरिंग कर उन्हें मौत के घाट उतार दिया। इस लोमहर्षक घटना से प्रदेश के पुलिस महकमे में जबरदस्त आक्रोश है। अब ढ़ाई लाख के इनामी विकास दुबे के समर्थन में सकलडीहा पीजी कॉलेज के एक छात्र नेता प्रशांत पांडेय ने सोशल मीडिया पर उत्तर प्रदेश के सीएम के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने के साथ ही शहीद पुलिसकर्मियों का मज़ाक उड़ाया है। इसकी जानकारी होते ही पुलिस महकमें में खलबली मच गयी। सीओ भुवनेश चिकारा के निर्देश पर कोतवाल वंदना सिंह ने विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। कोतवाल वंदना सिंह ने बताया कि बिजौरा गांव निवासी छात्र नेता प्रशांत पांडेय को मुख्यमंत्री सहित शहीद हुए जवानों के खिलाफ अशोभनीय टिप्पणी करने पर गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

विकास दुबे की तलाश में अब पूर्वांचल में पुलिस हुई सक्रिय

मुख्‍य आरोपित विकास दुबे की तलाश में अब पूर्वांचल की पुलिस भी सक्रिय हो गई है। इसी क्रम में बुधवार को चंदौली और गाजीपुर के विभिन्‍न होटलों की तलाशी ली गई। स्थानीय कोतवाली पुलिस ने  गैंगस्टर विकास दुबे की खोज में पीडीडीयू नगर के विभिन्न होटलों में दबिश दी। इस दौरान पुलिस ने नगर के होटल, लाज, गेस्टहाउस के सभी कमरों की तलाशी ली गई और होटलों में ठहरे हुए सभी लोगों की आइडी चेक की गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.