Move to Jagran APP

शराब पीने के दौरान हुआ विवाद, युवक की देर रात दोस्‍तों ने ही गोली मारकर की हत्‍या

देर रात रविंदपुरी कालोनी में किराए के मकान में रहने वाले अमर सिंह की दोस्तों के साथ पार्टी के बाद घर में रात दो बजे के करीब गोली मारकर हत्या कर दी गई।

By Abhishek SharmaEdited By: Published: Sun, 11 Nov 2018 04:26 PM (IST)Updated: Sun, 11 Nov 2018 05:34 PM (IST)
शराब पीने के दौरान हुआ विवाद, युवक की देर रात दोस्‍तों ने ही गोली मारकर की हत्‍या
शराब पीने के दौरान हुआ विवाद, युवक की देर रात दोस्‍तों ने ही गोली मारकर की हत्‍या

वाराणसी (जेएनएन) । भेलूपुर थाना  के रवीन्द्रपुरी कालोनी स्थित गोपी राधा बालिका इंटर कॉलेज के बगल में डॉ रवीन्द्र  साह के मकान में  तीसरे फ्लोर पर दो दोस्तों ने दवा कारोबारी अमर सिंह  (35) की घर में  गोली मार कर हत्या की और भाग निकले।  गोली की आवाज सुन पत्नी रीना ने पुलिस को फोन कर जानकारी दी। मौके पर  पहुंचे सीओ भेलूपुर  पुलिस कर्मियों के सहयोग से अमर को ट्रामा सेन्टर लेकर पहुंचे। जहां परीक्षण के उपरान्त चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।  पुलिस अमर के तीन साथियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

loksabha election banner

फैजलगंज, सासाराम बिहार के रहने वाले तीन भाइयों में बडे अमर के मां -बाप की पहले मौत हो गई थी। दस वर्ष पहले अमर रवीन्द्रपुरी में डॉ साह के मकान के तीसरे फ्लोर पर पत्नी  रीना और तीन बेटे कार्तिक (12), आदित्य (10) अर्जुन के साथ रहने आ गए थे। शनिवार रात 9.30 बजे अमर के दो दोस्त चिकन और शराब लेकर पहुंचे। उसके बाद अमर पत्नी और बच्चों से खाना खाकर सोने के लिए कहते हुए दूसरे रूम में जाकर साथियों के दोनों साथियों संग खाने-पीने लगा। रात 11,30 बजे पत्नी अमर के पास पहुंची और सोने के लिए चलने के लिए बोलने लगी। मगर अमर ने कुछ देर  बाद आने के लिए कहकर लौटा दिया। रात 1,45 के करीब तीनों में किसी बात को लेकर शोरगुल हुआ और उसके बाद सभी शान्त हो गए। 2 बजे अचानक गोली चलने की आवाज सुनकर पत्नी कमरे से बाहर निकली तो देखी की दोनों सीढ़ी से नीचे भाग रहे थे। कमरे के अन्दर पहुंचने पर कुर्सी पर बैठे मुद्रा में अमर पडे थे। पीछे से सिर में  एक गोली मारी गई थी। इसके रीना ने शोर मचाते हुए पुलिस को फोन पर सूचना  दी।  पुलिस ट्रामा सेन्टर लेकर पहुंची जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। 

अमर की मौत की सूचना मिलने के बाद गांव से दो छोटे भाई राना सिंह और कुंवर सिंह रविवार को पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे। सीओ भेलूपुर सत्येन्द्र तिवारी ने बताया कि तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ किया जा रहा है। अमर लंका पर मरीजों को दवा खरीदवाता और कंमीशन लेता था। दोनों के अमर पुराने परिचित है। उसके घर पहले भी कई बार आते जाते थे। उसकी पत्नी नाम नहीं जानती है। चेहरे से पहचानती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.